Dream Zone 

कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का पहला गाना रिलीज…

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की नई फिल्म ‘इंदु की जवानी’ (Indoo Ki Jawani) का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने का नाम ‘हसीना पागल दीवानी’ (Hasina Pagal Deewani) है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म का यह गाना मशहूर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिमेक हैं. इस गाने में सिंगर मीका सिंह (Mika Songh) ने आवाज दी है. फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के इस गाने में कियारा आडवाणी धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को इस दौरान ब्लू कलर के लहंगे में जोरदार डांस करते देखा जा सकता है. ‘हसीना पागल दीवानी’ (Hasina Pagal Deewani) गाने को 15 सितंबर को रिलीज किया गया था. अब तक इसे 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कियारा आडवाणी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. कियारा आडवाणी के इस गाने पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

https://youtu.be/LG6H-r-7IUk

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 2014 में ‘फगली’ फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’ और ‘इंदु की जवानी’ भी शामिल है. बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

6 − two =

WhatsApp chat