Dream Zone 

फिल्म “हसीन दिलरुबा” की शुटिंग के पहले दिन के एक्सपीरियंस को शेयर करके क्या कहा हर्षवर्धन राणे ने…

हर्षवर्धन राणे अपनी फिल्मों मे अपने एक से एक बेहतरीन किरदारों से लोगों का दिल जीत रहें हैं। अभी हाल ही में वो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म “हसीन दिलरुबा” में नजर आ रहें हैं। दर्शकों को सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रहीं हैं।

हर्षवर्धन ने बुद्धवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट से अपने पहले दिन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, और साथ ही सेट पर पहले दिन कैसा महसूस हो रहा था वो एक्सपीरियंस भी शेयर किया है।

उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “बिहाइंड द सीन!!!! #हसीनदिलरुबा, सेट पर मेरा पहला दिन। #नर्वस हो तो लंबी सांस लो।” इन फोटोज़ में हर्षवर्धन गाड़ी पर बैठे हुए हाथ में फिल्म का स्क्रिप्ट पकड़े नजर आ रहें हैं।

बता दें कि हसीन दिलरुबा में हर्षवर्धन राणे के अलावा तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी भी लीड रोल में है। इस फिल्म को विनिल मैथ्यू ने डायरेक्ट किया है, और इसे टी-सीरीज और कलर यलो प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

फिलहाल हर्षवर्धन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म “कुन फाया कुन” में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ संजीदा शेख अहम रोल में है। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म को कुषाण नंदी ने डायरेक्ट किया है और यह नईम ए सिद्दीकी और किरण श्याम श्रॉफ द्वारा प्रोड्यूस की जा रहीं हैं।

ज्ञात हो कि इस वीडियो को बनाने के अगले ही दिन सैमुअल संगमा की मौत हो गई, जिसे सुसाइड भी कहा गया। इन संदिग्ध परिस्थितियों और परिजनों के आरोपों के चलते केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × 1 =

WhatsApp chat