Politics & Crime 

बर्थडे पार्टी में डीजे पर चला ‘तमंचा’, महिला गैंगस्‍टर समेत 2 गिरफ्तार…

गोरखपुर में शनिवार देररात एक बर्थडे पार्टी में डीजे बजाने को लेकर हुए झगड़े में ताबड़तोड़ गोलियां चली थीं। इसमें दो शख्‍स गंभीर रूप से घायल हो गए थे। ये पार्टी शहर की महिला गैंगस्‍टर गीता तिवारी के घर पर चल रही थी। रविवार को इस मामले में फरार गीता और एक अन्‍य आरोपी जशु जायसवाल को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया। इनके पास से एक तमंचा और गोलियां बरामद की गई हैं। इस गोलीकांड के मुख्य आरोपी सिरिंस सोनकर, अश्वनी और छोटू कुरैशी अब भी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं।

महिला गैंगस्टर गीता तिवारी ने घर पर अपने नातिन की बर्थडे पार्टी आयोजित की थी। यहां दो पक्षों में डीजे पर डांस को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में शहर के कई आपराधिक किस्म के लोग शामिल हुए थे। पीठ पर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल नितीश को लखनऊ रेफर किया गया जबकि आमिर को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि गीता तिवारी चोरी और अन्‍य कई गंभीर मामलों में जेल जा चुकी है। 20 अक्टूबर को ही वह जमानत पर रिहा होकर बाहर आई थी। उसने अपनी नातिन के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। प्रेस वार्ता कर एसपी सिटी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गीता तिवारी और जसु जायसवाल डोमिनगढ़ रेलवे स्टेशन पर हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। जल्‍द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × two =

WhatsApp chat