Golden Glimpse 

सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, कंपनी ने कहा…

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने डांसर सपना चौधरी व अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगों की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना ने स्टेज शो डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट साइन किए थे, जिसके एवज में मोटा एडवांस भी सपना चौधरी ने लिया, लेकिन स्टेज शो परफॉर्मेंस नहीं की। आरोप ये भी हैं कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं न ही बदले में स्टेज शो किए।

सपना चौधरी के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी। धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई। फिर सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए हैं।

शिकायतकर्ता कंपनी ने सपना चौधरी पर आरोप लगाया है कि बिग बॉस में जाने के बाद भी उनका करियर ढलान की ओर बढ़ रहा था, तो सपना और उनके परिवार की कई मिन्नतों के बाद कंपनी ने उनका काम लिया था। आरोप है कि बाद में सपना और उनके परिवार ने जरूरी कारण बताते हुए कंपनी से कई बार लाखों रुपये उधार के रूप में लिए और फिर पूरी रकम लौटाई भी नहीं। शिकायतकर्ता कंपनी ने सपना चौधरी पर अग्रीमेंट तोड़ने और एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स को चुराने का आरोप लगाया है।

शिकायतकर्ता कंपनी ने सपना, उनकी मां, उनके भाई-भाभी और बहन पर 50 लाख रुपयों से भी ज्यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने साल 2018 से सपना और उसके परिवार द्वारा की गई धोखाधड़ी की विस्तृत शिकायत करते हुए नौ पन्नों की एफआईआर कराई है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

nine − five =

WhatsApp chat