Small Screen 

15 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा लाइक पाने वाली विक्रम भट्ट और हिना खान की फ़िल्म ‘हैक्ड’ 7 फरवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक़..

छोटे पर्दे से लेकर सोशल मीडिया तक राज करने वालीं एक्ट्रेस हिना खान अब विक्रम भट्ट के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हिना खान के साथ फिल्मकार विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड (Hacked)’ की शूटिंग पूरी हो गई है और अब यह फिल्म रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसी बीच फिल्म का एक मोशन पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें हिना काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। फिल्म में डिजिटल और सोशल मीडिया के नकारात्मक पहलुओं के बारे में बात होगी. इस बात की जानकारी खुद हिना खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है।


यह फिल्म अगले महीने 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. अब इस फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है। इस मोशन पोस्टर को खुद हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे 15 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. फिल्म में साइबर क्राइम के बारे में दिखाया जाएगा और इस बात की भी चेतावनी दी जाएगी कि वेब में अपनी हर छोटी-बड़ी बातों को साझा करना किस हद तक हानिकारक हो सकता है. हिना इसमें एक फैशन पत्रिका के संपादक के तौर पर नजर आएंगी. फिल्म में हिना का किरदार काफी ग्लैमरस है। लोनरएंगर प्रोड्क्शन्स द्वारा प्रस्तुत और अमर पी. ठक्कर और कृष्णा भट्ट द्वारा निर्मित इस फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी हैं।

हिना को हाल ही में हिना मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटी हैं उनकी मालदीव की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हिना को टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अक्षरा के किरदार से जाना जाता है। ये ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की एक प्रतिभागी रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिना एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डिजाइनर भी हैं। हिना का जन्म 2 अक्टूबर 1987 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में हुआ था। हिना खान पहले तो करियर के तौर पर एक पत्रकार बनने की इच्छा रखती थी, लेकिन बाद में एयरहोस्टेस की ट्रेनिंग के बाद अभिनय की दुनिया मे आ गईं।

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat