Education Politics & Crime 

बीस दिसम्बर तक इंटरमीडिएट के विद्यालयों में अवकाश घोषित…

अम्बेडकर नगर। जिला अधिकारी राकेश कुमार मिश्र के निर्देशानुसार जिला के बेसिक शिक्षा अधिकारी अतुल कुमार सिंह ने 20 दिसंबर तक कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12 तक के सभी विद्यालयों में अवकाश घोषित किया।
जनपद में अत्यधिक ठंड शीत लहरी के प्रकोप को दृष्टिगत रखते हुए जिला अधिकारी राकेश कुमार मिश्र के निर्देशानुसार जनपद में संचालित परिषदीय मान्यता प्राप्त कक्षा 1 से 12 तक प्राथमिक विद्यालय पूर्व माध्यमिक विद्यालय हाई स्कूल इंटर कॉलेजों में 20 दिसंबर तक बच्चों का अवकाश रहेगा उक्त विद्यालयों में कार्यरत समस्त शैक्षिक एवं गैर शैक्षिक कर्मी विद्यालय में उपस्थित होकर विभाग द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं व कार्यक्रमों को पूर्ण करने में सहयोग प्रदान करेंगे। हाई स्कूल इंटरमीडिएट की प्रयोगात्मक बोर्ड की परीक्षाएं यथावत चलती रहेंगी। जिसकी तारीफ में कोई भी फेरबदल नहीं किया गया।जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अतुल कुमार सिंह के द्वारा संबंधित को निर्देशित किया गया कि उक्त आदेश का कड़ाई से अनुपालन करे।
इसी कड़ी में ठंड शीतलहर के चलते तातीलानामा में उल्लेखित शीतकालीन अवकाश जो कि 25 दिसंबर से 5 जनवरी तक होना था जो आज दिनांक 18 दिसंबर से 5 जनवरी तक समस्त मदरसों में अवकाश घोषित किया जा चुका है। इस दौरान मदरसों में पूर्ण रूप से अवकाश रहेगा।

रिपोर्टर – रितेश पांडेय (अम्बेडकर नगर ) उत्तर – प्रदेश

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three + sixteen =

WhatsApp chat