North & West Regional Videos 

4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा आम्रपाली का यह वीडियो..

भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे और दिनेशलाल यादव निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद की जाती है और यही वजह है कि आए दिन इस जोड़ी की फिल्में और गाने सोशल मीडिया पर भी जमकर धमाल मचाते हैं. इसी क्रम में साल 2016 में आई इस जोड़ी की फिल्म ‘आशिक आवारा’ का एक गाना ‘जड़ के जुगाड़’ इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचाए हुए है, जिसे देख भोजपुरी दर्शक आम्रपाली के डांस के दीवाने हो गए हैं. यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

दिनेशलाल यादव और आम्रपाली जोड़ी बहुत ही जल्द भोजपुरी फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ में नजर आने वाली है. 16 जनवरी को ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस ट्रेलर में दिनेशलाल यादव निरहुआ का नया अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है, इसलिए लोगों को भी ट्रेलर काफी पसंद आ रही है।

कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्म निर्माता वसीम खान सुपरहिट फिल्म ‘मुकद्दर’ के बाद सत्य घटना पर आधारित फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ लेकर दर्शकों के बीच में आ रहे हैं. यह फिल्म दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करने वाली है. फिल्म के लेखक व निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. फिल्‍म के कर्णप्रिय गानों का संगीतकार लियाकत अजमेरी ने संगीत दिया है और प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह और सुमित चन्द्रवंशी ने लिखा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

10 + eight =

WhatsApp chat