North & West Regional 

आखिर खेसारी ने ऐसा क्यों कहा कि ‘नया साल में करब बवाल’…

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के उन गिने-चुने कलाकारों में हैं, जिनके भोजपुरी सॉन्ग हमेशा ही धमाल मचाते हैं. किसी भी त्योहार के मौके पर खेसारी लाल यादव अपने फैन्स के लिए सॉन्ग रिलीज करते हैं और देखते ही देखते वो यूट्यूब पर छा जाते हैं. अब नए साल आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. मौके की नजाकत को भांपते हुए खेसारी लाल यादव ने अपना नया सॉन्ग रिलीज कर दिया है. उनके इस सॉन्ग का नाम ‘नया साल में करब बवाल’ है. उनका यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी लाल को भोजपुरी का सबसे बड़ा सुपरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने फिर से इसे साबित कर दिया. खेसारी के नए सॉन्ग ‘नया साल में करब बवाल’ को दिन पहले ही रिलीज किया गया था और अभी भी यह यूट्यूब पर 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल यादव के अलावा इस भोजपुरी सॉन्ग में खुशबू तिवारी ने भी अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत रोशन हेडगे ने दिया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव नए साल के जश्न में पूरी तरह से डूबे नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फैन्स को उनका यह गाना खूब पसंद आ रहा है. आने वाले दिनों में इस गाने की लोकप्रियता और बढ़ेगी ऐसी संभावना जताई जा रही है.

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat