Aap Beeti 

यूलिया वंतूर ने किसानों कोअपने पोस्ट पे दिया सम्मान, हम सभी को किसानों का…

फ़िल्म इंडस्ट्री के भाई जान दबंग खान मतलब सलमान खान अपने करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्महाउस में अपना समय बिता रहे हैं आप सब जानते हैं, और अब जैसे-जैसे कोरोनो वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, लगता है कि अभिनेता ने खेती करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में सलमान खान ने कीचड़ में लथपथ खुद की एक तस्वीर शेयर की है. इसी बीच सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) की शेयर की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इस फोटो में अभिनेत्री खेतों में धान बोती दिखाई दे रही हैं. अदाकारा यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने इस फोटो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हम सभी को किसानों का सम्मान करना चाहिए. मैं गर्मियों की छुट्टियां में बचपन में गांव जाती थी. मुझे मेरे दादा-दादी की मदद करना काफी पसंद था. मैं उनके साथ खेतों में बीज बोने से लेकर जानवरों का ख्याल रहने जैसे कामों में हाथ बटाती थी. मुझे ये करने में काफी मजा आता था. मेरे लिए ये बिलकुल नया था मैंने कभी खेतों में धान नहीं बोया है. मैं जल्द इससे जुड़ा एक वीडियो मेरे यूट्यूब चैनल पर शेयर करूंगी और मेरे एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात करूंगी.’ फैंस इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने यूलिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘एक्सीलेंट मैम’

कोरोना वायरस लॉकडाउन के पहले से ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान मुंबई में स्थित अपने घर से दूर फार्महाउस पर रह रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ इस समय फार्महाउस पर उनके परिवार के कुछ सदस्य, कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और बॉडीगार्ड शेरा मौजूद हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twenty − twelve =

WhatsApp chat