श्वेता तिवारी के लाइफ में एक बार फिर आया नया ट्विस्ट, पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा…

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी टूटने की खबर ने पिछले साल खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लगभग दो दिन पहले, अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फहवान खान नामक एक प्रशंसक के साथ श्वेता की एक वीडियो साझा की. वीडियो में फैन अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ पोज देते हुए खुशी के पल बिता रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने कमेंट बॉक्स में दोनों के रिश्ते फिर से बेहतर होने पर सवाल पूछने शुरू कर दिए. फैंस की प्रतिक्रियाओं पर अभिनव ने अपना रुख स्पष्ट किया. उन्होंने कहा, ‘मैं आप लोगों से धैर्य रखने का अनुरोध करूंगा. भविष्य में इस तरह के और पोस्ट और वीडियो सामने आएंगे. श्वेता के साथ उनकी स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, अभिनव ने जवाब दिया, “हम अलग नहीं हुए हैं. हम साथ हैं।

अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये बात साफ कर दी है कि, पिछले 12 साल में श्वेता तिवारी ने उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. उन्होंने लिखा, ‘मैंने आज कुछ समाचार लेख पढ़े, श्वेता तिवारी ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है. उसने मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा की एक भी शिकायत नहीं की है और न ही पिछले 12 वर्षों में मेरे खिलाफ उसकी बेटी के साथ बुरी तरह से बोलने की एक भी शिकायत है. 11 अगस्त 2019 को उसने शिकायत नहीं की और शिकायत को डीसीपी साहब ने उसी दिन पढ़ा, जो इंटरनेट पर है।

जबकि उस समय सामने आईं खबरों की मानें तो श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पर अनुचित भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाने के बाद अभिनेत्री ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. कई बार मीडिया इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने अपने शादी के खराब दौर के बारे में भी खुलासा किया था. लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस जोड़ी के बीच सबकुछ ठीक है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve − six =

WhatsApp chat