Agar Mai 

अगर उद्धव ठाकरे जी की जगह आप होते शिवसेना सुप्रीमो! तो बीजेपी के साथ या राजनीति के ऐसे मोड़ पर क्या करते? जो वो कर रहे हैं!! वो सही है? या आप कुछ और करते?? करते तो क्या करते???

यह कैटेगरी सिर्फ आपके अपने विचार के लिए है जैसे ऊपर सवाल दिया है इसका जबाब आप अपने हिसाब से दीजिये, क्या होना चाहिए क्या नही होना चाहिए यहां यह नही पूछ रहे हैं।

यहां आपको अपने विचार देने है कि अगर आप होते तो ऐसे में क्या करते, जबाब कोई भी दे सकता है चाहे वो स्टूडेंट्स हो पॉलिटिशियन हो या बिज़नेस मैन हो या बिज़नेस वीमेन या सर्विस में हो। आपको केवल नीचे कॉमेंट बॉक्स में अपना डिटेल्स डालिये और दीजिये अपने विचार ।

बेस्ट और अच्छे कॉमेंट पब्लिश किये जायेंगे ।

Spread the love

Written by 

2 Thoughts to “अगर उद्धव ठाकरे जी की जगह आप होते शिवसेना सुप्रीमो! तो बीजेपी के साथ या राजनीति के ऐसे मोड़ पर क्या करते? जो वो कर रहे हैं!! वो सही है? या आप कुछ और करते?? करते तो क्या करते???”

  1. राधेश्याम

    अगर मैं होता शिवसेना सुप्रीमो तो मैं जिंदगी में भाजपा का साथ नहीं छोड़ता जो मोदी पूरे दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बजा रहे हैं उस आदमी के साथ मिलकर मैं महाराष्ट्र को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास करता और मैं उम्मीद करता हूं जो अभी उद्धव ठाकरे जी कर रहे हैं वह अपने हिसाब से अच्छा ही कर रहे हैं मगर इतने पुराने रिश्ते को थोड़े से स्वार्थ के लिए मैं कभी नहीं छोड़ता धन्यवाद

  2. Manoj Rajendra Singh

    [signinlocker]अगर मैं होता शिवसेना सुप्रीमो तो मैं जिंदगी में भाजपा का साथ नहीं छोड़ता जो मोदी पूरे दुनिया में हिंदुस्तान का डंका बजा रहे हैं उस आदमी के साथ मिलकर मैं महाराष्ट्र को एक नई ऊंचाई पर ले जाने का प्रयास करता और मैं उम्मीद करता हूं जो अभी उद्धव ठाकरे जी कर रहे हैं वह अपने हिसाब से अच्छा ही कर रहे हैं मगर इतने पुराने रिश्ते को थोड़े से स्वार्थ के लिए मैं कभी नहीं छोड़ता धन्यवाद[sociallocker]

Leave a Comment

five × 1 =

WhatsApp chat