अगर ऐसा ही चलता रहा! तो वो दिन दूर नही जब आप सबको घर में घुस के मारेंगें-जीशान अय्यूब…

जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और फिर फायरिंग कर दी इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए ‘ये लो आजादी’ भी कहा, इस फायरिंग में एक छात्र जख्मी भी हुआ, घटना दोपहर लगभग 1:40 बजे की है, इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

जीशान ने जामिया की इस घटना को लेकर ट्वीट किया है और उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है, अय्यूब सीएए के खिलाफ विरोध को लेकर काफी एक्टिव रहे हैं और उन्होंने शाहीन बाग में भी विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। जीशान अय्यूब ने कहा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नही जब आप सबको घर में घुस के मारेंगें।

जीशान अय्यूब ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है, ‘अगर आज जामिया में गोली चलाने वाला आदमी किसी राजनैतिक पार्टी या संस्था से जुड़ा हुआ तो देश की हालत आप समझ ही सकते हैं. लेकिन अगर ना हुआ, तो ये और भी ज़्यादा घातक और खतरनाक होगा.’ इस तरह जीशान अय्यूब ने इस पूरी घटना पर अपना रिएक्शन दिया है।

आपको बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे तभी एक युवक आया और उसने ‘ये लो आज़ादी’ और दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई, गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

14 + 19 =

WhatsApp chat