ऐसा क्या हुआ कि बच्चों ने ‘तान्हाजी’ का स्पेशल शो देखने से कर दिया इंकार, और फिर काजोल…

फिल्म ‘तान्हाजी’ द अनसंग वॉरियर यूं तो बॉक्स ऑफिस पर खूब तूफान मचा रही है. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजोल ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, फिल्म ‘तान्हाजी’ का स्पेशल शो देखने के लिए कैंसर से पीड़ित 45 बच्चे हिंदमाता सिनेमा पहुंचे थे, हालांकि, बच्चों ने फिल्म का स्पेशल शो देखने से इंकार कर दिया. इसकी भी बहुत ही दिलचस्प वजह सामने आई है. यही नहीं शो में मौजूद लोगों ने भी इन बच्चों के लिए अपनी सीटें खाली कर दीं।

कैंसर से लड़ रहे बच्चे ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का कोई स्पेशल शो नहीं बल्कि दूसरे लोगों की तरह ही नॉर्मल शो देखना चाहते थे और हॉल में मौजूद लोगों ने भी उनका साथ दिया. बच्चों और दर्शकों के इस कदम की एक्ट्रेस काजोल ने तारीफ की है. उन्होंने इस फैसले को सराहनीय बताते हुए एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में काजोल ने लिखा है “यह इंसानियत है, हमें भी इसी तरफ काम करना है और इसे आगे बढ़ाना है।

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने केवल पांच दिनों में 90 करोड़ रुपये कमा लिए है. जल्द ही अजय देवगन और काजोल की ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो जाएगी. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका किरदार फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

nineteen − fourteen =

WhatsApp chat