अभिनेत्री अमीषा पटेल के उपर हुआ FIR , बढ़ सकती है उनकी मुश्किलें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ 10 लाख रुपये के चेक बाउंस मामले में शिकायत दर्ज की गई है. यह मामला इंदौर की जिला अदालत में दर्ज किया गया है. केस दर्ज होने के बाद अब इस मामले में 43 साल की एक्ट्रेस को अगले साल 27 जनवरी को अदालत के सामने पेश होने को कहा गया है.

इंदौर निवासी शिकायतकर्ता निशा छीपा (30) के वकील दुर्गेश शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) मनीष भट्ट ने अमीषा के खिलाफ उनकी मुवक्किल की शिकायत को बुधवार को दर्ज किया. यह शिकायत नेगोशिएबल इंस्ट्रुमेंट्स एक्ट की धारा 138 के तहत दायर की गयी है.

उन्होंने बताया कि जेएमएफसी ने बुधवार को शिकायत पर सुनवाई करते हुए समन जारी कर अमीषा को आगामी 27 जनवरी को अदालत के सामने पेश होने का आदेश दिया है. वकील दुर्गेश शर्मा के मुताबिक निशा पेशे से कारोबारी हैं और अमीषा की परिचित हैं. अभिनेत्री ने फिल्म प्रोडक्शन के लिये रकम की आवश्यकता का जिक्र कर उनकी मुवक्किल से 10 लाख रुपये कथित तौर पर उधार लिये थे.

वकील ने कहा, “उधारी की अदायगी के लिये अमीषा ने मेरी मुवक्किल के नाम 10 लाख रुपये का चेक जारी किया था. यह चेक बैंक में जमा कराये जाने पर बाउंस हो गया, क्योंकि फिल्म अभिनेत्री के खाते में पर्याप्त रकम नहीं थी.” बता दें कि अमीषा ने वर्ष 2000 में राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म “कहो ना…प्यार है” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fifteen + 8 =

WhatsApp chat