अमृता धनोवा और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने सेक्स रैकेट के आरोप में किया गिरफ्तार…

बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को गुरुवार की रात पुलिस ने एक 5 स्टार होटल से गिरफ्तार किया। उनके साथ ऋचा नाम की एक लड़की को भी पकड़ा है। ये स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं । पुलिस ने सेक्स रैकेट चलने की जानकारी होने पर आधी रात को गोरेगांव स्थित वेस्टइन होटल पर छापा मारा था। इस बारे में डिंडोशी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कांबले ने सहयोगी पत्रकार को जानकारी दी।

सहयोगी पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘जानकारी मिलने के बाद हमने होटल में छापा मारा । यहां से 32 साल की अमृता धनोआ और 26 साल की ऋचा सिंह को गिरफ्तार किया गया है । इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4,5 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

अब आपको हम भी बता दें कि अमृता ने अरहान के बारे में कहा था, ‘अरहान पांच साल तक मेरे साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। वो धोखेबाज है इसलिए मैंने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया था।’ अमृता ने ये भी बताया कि उन्होंने दो साल पहले अरहान को एक लाख रुपये दिए थे। उस वक्त अरहान एक सीरियल में काम कर रहे थे। अरहान ने उनके पैसे अभी तक नहीं लौटाए।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी अमृता ने अरहान के बारे में कहा था, ‘अरहान को शो से बाहर आने के बाद फोन कर रही हूं लेकिन वह लगातार फोन काट रहा है। वह मुझसे डर गया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

one × two =

WhatsApp chat