Small Screen 

तुम्हे तो ऐसा ही लग रहा होगा कि तुम कमाल का गेम खेल रहे हो, इतना गिर जाओगे? मुझे उम्मीद नहीं थी…

बिग बॉस में शेफाली जरीवाला ने जब एंट्री ली थी तो असीम रियाज संग उनकी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते खराब हो गए. अक्सर दोनों को किसी न किसी बात पर लड़ते हुए देखा जाता है. हाल ही में असीम रियाज ने शेफाली के पति पराग को नल्ला कहा था. ये बात पराग त्यागी को पसंद नहीं आई. वो बहुत गुस्से में हैं. पराग ने असीम को धमकी दी है।

वीडियो में पराग कहते हैं- ‘असीम रियाज, कमाल का गेम खेल रहे हो. तुम्हे तो ऐसा ही लग रहा होगा कि तुम कमाल गेम खेल रहे हो. इतना गिर जाओगे, मुझे उम्मीद नहीं थी. क्या बोला तुमने आज मेरी परी को कि आया था ना कोई तेरा नल्ला. मुंह पर हाथ रखकर. किसकी बात कर रहे हो तुम।

तुम उस इंसान की बात कर रहे हो जो तुम्हारे लिए तुम्हारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर आया था. तुम्हारे लिए वो मैसेज लेकर आया था जो कि शायद तुम्हारे लिए जिंदगी की सबसे बड़ी खुश खबरी थी।

पराग ने कहा- ‘ये पराग त्यागी असीम रियाज चौधरी को ओपन मैसेज दे रहा है. तुम्हे और तुम्हारे सारे फ्रेंड्स को. अगर 5 मिनट के लिए भी मुझे मौका मिला बिग बॉस के घर में जाने का तो मैं बता दूंगा कि असली नल्ला कौन है. मुझे मालूम है कि ये बहुत मुश्किल है, लेकिन बिग बॉस जिंदगीभर तो चलने वाला नहीं है. बस तीन हफ्ते, पराग त्यागी वादा कर रहा है कि सेट पर आकर बताएगा कि असली नल्ला कौन है. अगर नहीं बताया ना तो मेरे मुंह पर थूक देना. गांरटी से बोल रहा हूं कि अगर ये बात मेरी बीवी के सामने बोली होती तो वो ही तुझे फाड़ देती।

Spread the love

Written by 

Related posts

WhatsApp chat