Automobiles 

4,500 रुपये में घर ले आएं BMW की धांसू बाइक, कंपनी का चल रहा है खास ऑफर…

BMW भारत में बीएस-6 कंप्लायंट G 310 R और G 310 GS बाइक्स लॉन्च करने जा रही है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ग्राहकों के लिए खुशखबरी लेकर आई है। BMW ने बताया कि भारत में ये बाइक्स 4,500 रुपये महीना के EMI प्लान्स पर उपलब्ध होंगी। बाइक्स के लिए लोन का प्री-अप्रूवल कंपनी की सभी डीलरशिप और ऑफिशल वेबसाइट पर शुरू हो चुका है। कंपनी जल्द ही इन दोनों मॉडल्स को लॉन्च करेगी और कीमत का खुलासा भी उसी वक्त किया जाएगा।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो खास बात यह है कि दोनों नए बीएस6 मॉडल्स की कीमत इनके बीएस4 मॉडल्स की तुलना में कम रहने वाली है। बता दें कि BMW G 310 R और G 310 GS के बीएस4 मॉडल्स की कीमत क्रमश: 2.99 लाख रुपये और 3.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) थी।

बाइक्स की कीमत में बदलाव के साथ ही इनके फीचर्स को भी अपग्रेड किया जाएगा। सबसे पहले तो स्टाइलिंग को बदलते हुए इसमें रिडिजाइन हेडलैंप और साइड पैनल के साथ ही रेड कलर चैसी और वील्ज़ मिलेंगे। अब इनमें LED हेडलैंप्स दिए जाएंगे।

बाइक का इंजन पहले की तरह 313cc सिंगल सिलिंडर होगा, हालांकि इसे बीएस-6 कंप्लायंट बनाया जाएगा। इससे पावर और परफॉर्मेंस में थोड़ा सा फर्क आ सकता है। बीएस4 इंजन 33 बीएचपी की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। BMW की G 310 R एक नेकेड स्ट्रीट बाइक है, जिसका सीधा मुकाबला KTM 390 Duke से रहेगा। जबकि G 310 GS एक अडवेंचर-टूरर बाइक है, जो KTM 390 Adventure और रॉयल एनफील्ड हिमालयन जैसी बाइक्स को टक्कर देगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eight + 3 =

WhatsApp chat