भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन ने रवि मिश्रा (मीरा भायंदर) को महाराष्ट्र प्रदेश प्रवक्ता पद की सौंपी जिम्मेदारी…

जी हाँ, भारतीय जनता पार्टी के जुझारू व कर्मठ कार्यकर्ता मीरा भायंदर शहर के प्रवक्ता रवि मिश्रा को भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री संत प्रकाश जाटव जी ने महाराष्ट्र अध्यक्ष राजू चौहान जी के संस्तुति पर महाराष्ट्र का प्रवक्ता नियुक्त किया गया! इस अवसर पर महाराष्ट्र प्रदेश के तमाम पदाधिकारियों ने व कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की! मीरा भायंदर शहर के तमाम लोगों ने प्रसन्नता जाहिर की !

अपनी नियुक्ति के संदर्भ में रवि मिश्रा ने कहा कि एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी संगठन ने मुझे दिए दी हैं !हम इस जिम्मेदारी का निर्वहन करने का सफल प्रयास करूंगा!

भारतीय जनता पार्टी के आधार स्तंभ और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के सपनों को पूरा करने के लिए असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के लिए और संगठित क्षेत्र में मजदूरों के लिए जो भी संभव होगा संगठन के वरिष्ठ जनों और कार्यकर्ताओं के कदम से कदम मिलाकर संपूर्ण करने का पूरा प्रयास करूंगा!

इतना ही नही बल्कि संपूर्ण महाराष्ट्र में मजदूरों के हित के लिए जो भी संभव होगा महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष श्रीमान राजू चौहान जी के नेतृत्व में कंधे से कंधा मिलाकर अपना संपूर्ण योगदान देने का प्रयास करूंगा !

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × one =

WhatsApp chat