यारों की बारात शो में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने किया खुलासा! सानिया मिर्जा पर गाना बनाकर हिट हुआ था मैं…

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के उन स्टार्स में से हैं, जिनकी फिल्में हो या म्यूजिक वीडियोज लांच होते ही हिट हो जाते हैं। हालांकि, शायद ही लोगों को पता हो कि खेसारी लाल को स्टार बनाने में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का भी बड़ा हाथ है। खेसारी लाल यादव ने यह राज साजिद खान और रितेश देशमुख के शो ‘यारों की बारात’ में उजागर किया था। खेसारी लाल ने बताया था कि जब उन्होंने सानिया पर पहली बार गाना बनाया था, तब वह 17 बरस के थे और भैंस चरा रहे थे।

यारों की बारात’ के एपिसोड 3 (Episode 3) में सानिया मिर्जा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा भी पहुंचीं थीं। सानिया और परिणिति के बीच काफी अच्छी दोस्ती बताई जाती है। शो के दौरान साजिद ने सानिया से कहा, ‘मुझे बहुत बुरा लगा, जब तुमने मेरी पिक्चर में डांस नहीं किया और किसी और की फिल्म में जाकर डांस कर लिया।’ साजिद के यह कहने पर सानिया भौंचक रह गईं। उन्होंने पूछा, ‘किसकी?’ साजिद ने कहा, ‘मैं दिखाता हूं।’ इसके बाद स्क्रीन पर खेसारी लाल का ‘टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजली पाकिस्तानी’ दिखाया जाने लगा।

रितेश देशमुख ने सानिया से पूछा, ‘परफॉर्मेंस कैसा लगा आपको?’ सानिया ने कहा, ‘वेरी गुड, वेरी गुड। यह कौन सी भाषा है। हिंदी है क्या?’ साजिद ने कहा, ‘भोजपुरी।’ सानिया ने कहा, ‘अरे यार मैं भोजपुरी सिनेमा में काफी फेमस हूं। मैं सीरियसली बोल रही हूं। दो और गाने हैं जो भोजपुरी में मुझ पर बने हैं।’ इस पर रितेश देशमुख ने कहा, ‘जिस सिंगर ने यह गाना गाया है, उनसे आप मिलना चाहेंगी?’ इसके बाद शो में खेसारी लाल की एंट्री होती है। खेसारी लाल ‘सानिया, सानिया… सानिया, सानिया… सानिया, सानिया… सानिया, सानिया बहुत ही कुंवार हिंदुस्तानी क्रिकेटर… टेनिस वाली सानिया दूल्हा खोजली पाकिस्तानी’ गाते हुए स्टेज पर पहुंचे।

इस पर परिणिति चोपड़ा ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि इसके बाद मेरे पर भी एक गाना बनेगा।’ खेसारी लाल ने उनकी ‘नाराजगी’ दूर करते हुए कहा, ‘हमारा कोई भी पूजा शुरू नहीं होता है विधि के बिना, हिंदी इंडस्ट्री अधूरी है परिणिति के बिना।’ इसके बाद सानिया ने खेसारी लाल से पूछा, ‘मेरे ऊपर 2-3 गाने बने हैं ना? मैं कभी उस साइड (यूपी-बिहार) गई नहीं हूं।’ इस पर खेसारी लाल ने कहा, ‘यह पहला गाना है। इसी गाने से मैं स्टार बना।’ साजिद ने पूछा, ‘आपने क्या सोचकर यह गाना बनाया था। आप इनके फैन कब से हैं। यह मत बोलना कि बचपन से हूं।

खेसारी लाल ने कहा, ‘वास्तव में, जब मैं यह गाना गाया तब मैं 17 बरस का था। उस समय भैंस चरा रहा था। मैं ही दीवाना नहीं हूं इनका (सानिया)। पूरा हिंदुस्तान दीवाना है। तो जब यह पाकिस्तान गईं, तो मुझे भी दुख हुआ इनको खोने का। उसी में मैं गाना गाया और शायद आज इनकी वजह से मैं भोजपुरी इंडस्ट्री का स्टार बन गया। सोर्स- “जनसत्ता” का आभार

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × five =

WhatsApp chat