Bhojpuri & Marathi 

निरहुआ आम्रपाली की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, 23 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखी ये फिल्म…

भोजपुरी फिल्मों में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Kumar Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. अब यह जोडी डिजिटल प्लेटफार्म पर भी धमाल मचा रही है. करीब छह साल पहले फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से निरहुआ के साथ भोजपुरी जगत में कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे ने पहली फिल्म से ही दर्शकों को बता दिया था कि निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में हिट रहेगी।

यह जोड़ी सिनेमा घरों में भीड़ का रिकार्ड तो बनाया ही, अब डिजिटल प्लेटफार्म पर पर भी धमाल मचा रही है. डिजिटल प्लेटफार्म पर भोजपुरी के टॉप-3 फिल्मों में तीनों ही फिल्म निरहुआ और आम्रपाली के हैं. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ सीरीज की दूसरी फिल्म यानी ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ है जिसे अब तक 23 करोड़ लोगों ने देखा है।

इसके अलावे ‘निरहुआ रिक्शा वाला 2’ को भी अब तक 20 करोड़ से अधिक बार देखा गया है जबकि आम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी को 13 करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है. इस सफलता के लिए निरहुआ ने सभी दर्शकों का आभार व्यक्त किया है. उल्लेखनीय है कि फिल्मों के साथ-साथ निरहुआ और आम्रपाली के गाने भी यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × five =

WhatsApp chat