अक्षरा सिंह का ए गाना ‘कॉल करें क्‍या’ 100 मिलियन क्‍लब में शामिल, इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अक्षरा ने अपने फैंस और चाहने वालों का व्‍यक्‍त किया आभार…

भोजपुरी एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह का एक गाना ‘कॉल करें क्‍या’ सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. यह गाना अब 100 मिलियन क्‍लब में शामिल हो गया है. अक्षरा का यह गाना इसी साल फरवरी में रिलीज किया गया था. गाने को मिली इस सफलता के बाद अक्षरा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस और चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त किया है।

अक्षरा ने लिखा, ‘कभी इजहार भी नहीं करते और चुपके-चुपके इतना प्यार दे जाते हो आप लोग. अपनी भावनाएं व्यक्त कर पाऊं, उसके लिए शब्द नहीं है मेरे पास. ये मेरे लिए सच में बहुत बड़ी बात है. मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं आप सभी का और साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार.’ आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज के साथ ही मिलियन व्‍यूज मिल गए थे. अक्षरा का इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना बन चुका है ‘कॉल करें क्‍या’।

अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं. डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

16 − 4 =

WhatsApp chat