10 हजार रुपये के लिए अनुपमा की खुदकुशी ने साबित कर दिया कि आज भी (इस युग) में भी लोगों को सही मार्गदर्शन या सपोर्ट का अभाव है…

अनुपमा पाठक ने दहिसर स्थित अपने आवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. 40 वर्षीय अभिनेत्री ने कथित तौर पर दो अगस्त को आत्महत्या कर ली थी. अपनी मृत्यु से एक दिन पहले वह फेसबुक पर लाइव आई थीं, जहां उन्होंने बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकतीं।

उन्होंने फेसबुक लाइव में कहा था, “यदि आप किसी को अपनी समस्या बताते हैं कि आप जान देने के बारे में सोच रहे हैं तो, कोई भी आदमी चाहे वह कितना अच्छा दोस्त क्यों न हो, वह आपसे दूर रहने को कहेगा, ताकि आपके मरने के बाद वह मुसीबत में न पड़ जाए. और साथ ही वह आपका दूसरों के सामने अनादर करेगा और मजाक उड़ाएगा. इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।

अनुपमा ने कहा, “ऐसा व्यक्ति बनें जिस पर सब भरोसा करें लेकिन आप किसी पर न करो. मैंने यह अपने जीवन में सीखा है. लोग बहुत मतलबी होते हैं, उन्हें किसी की परवाह नहीं है।

भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले से हैं और काम करने के लिए वह मुंबई में रहती थीं. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें अभिनेत्री ने मलाड में विजडम प्रोड्यूसर नामक कंपनी में 10,000 रुपये निवेश करने की बात कही है. पैसा लौटाने की अंतिम तिथि दिसंबर 2019 थी, पर अभी तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले थे. अपुष्ट रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने कथित रूप से मनीष झा नामक एक व्यक्ति पर आरोप लगाया था कि वह लॉकडाउन के दौरान उनका दोपहिया वाहन अपने गृहनगर ले गया जिसे अभी तक नहीं लौटाया है।

इस महामारी के कारण स्थिति दिन-ब-दिन बदतर होती जा रही है। फिर से, बॉलीवुड ने हमें अभिनेता, समीर शर्मा और अनुपमा पाठक की आत्महत्या की खबर से चौंका दिया है।
हम फिर से आप सभी से निवेदन करते हैं कि आपको अवसाद और चिंता से मुक्त करने के लिए हमारी मुफ्त सेवाएं लें।
कृपया हमसे [email protected] पर संपर्क करने में संकोच न करें
[email protected]

केवल 9869185176 पर एसएमएस करता है

इसके अलावा, आप हमें www.trinetrafoundation.com पर जा सकते हैं

त्रिनेत्र फाउंडेशन हमारे समाज को बेहतर बनाने के लिए सही मायने में आपके लिए काम करता है।

सादर
टीम त्रिनेत्र फाउंडेशन

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × one =

WhatsApp chat