सलमान के अलावा कोई दूसरा कलाकार नहीं, जिसके साथ मैं बॉलीवुड एंट्री का ख्वाब देखूँ- रानी चटर्जी

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को हाल ही में एक वेब सीरीज मस्तराम (Mastram) में देखा गया है. रानी ने इस सीरिज में सराहनीय काम किया है. दर्शकों ने रानी के किरदार को काफी पसंद किया है. अदाकारा की एक्टिंग और डांस से लाखों-करोड़ों फैंस दीवाने हैं. उनके कोई भी वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होता है तो उस पर लाखों की तादात में व्यूज आना नार्मल बात है।

दूसरी तरफ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का एक म्यूजिक वीडियो ‘तनी बर्दाश करा हो’ यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. इस गाने में रानी अपने बोल्ड डांस से फैंस को दीवाना बनाती दिखाई दे रही हैं. रानी का यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो पर उम्मीद से ज्यादा व्यूज आ चुका हैं. रानी का यह गाना उनकी फिल्म ‘सखी के बियाह’ का है. इस गाने को प्रियंका सिंह और अलोक कुमार ने गाया है. इसके बोल सत्यप्रकाश मिश्रा ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बताया था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करना चाहेंगी. उन्होंने कहा था, ‘सलमान खान के अलावा कोई दूसरा कलाकार नहीं है जिसके साथ मैं अपनी बॉलीवुड एंट्री का ख्वाब देखती हूं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eight − six =

WhatsApp chat