बिग बॉस के घर मैं अपने लिए नहीं आई हूँ, अरहान के करियर की वजह से आई हूँ…रश्मि

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते हुए वीकेंड का वार में एक बार से सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास ली। वहीं उन्होंने इस हफ्ते भी रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्तों को लेकर चर्चा की। इस दौरान सलमान खान ने अरहान की क्लास भी लगाई और उनके बारे में कुछ ओर नए खुलासे किए। ऐसे में रश्मि ने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस के घर में अपने लिए नहीं बल्कि ब्वॉयफ्रेंड अरहान के करियर की वजह से आई हैं।

दरअसल, सलमान खान ने शनिवार को हुए वीकेंड का वार में रश्मि से एक बार फिर अरहान के बारे में खुलासे किए। उन्होंने रश्मि से कहा, ‘तुमने अपने घर की चाबी किसे दी है?’ जवाब में रश्मि ने कहा, ‘अपनी मैनेजर निधी को और एक चाबी अरहान के पास भी है।’ सलमान ने, ‘तुम्हारे घर पर इस वक्त कौन है?’ रश्मि ने कहा, ‘मैं अकेले रहती हूं।’ सलमान ने कहा, ‘बीते कुछ दिनों से तुम्हारे घर पर चार पांच लोग हैं। तुम्हारे भाई ने भी मुझे बताया और मैंने भी यह सुना है कि अरहान के परिवार वाले तुम्हारे घर पर रह रहे है।’ सलमान ने अरहान से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, उनके घर पर कोई नहीं है।’ इसके बाद विकास गुप्ता ने कहा,’मैंने भी यही सुना है आने से पहले। अगर अरहान ऐसा कुछ है तो साफ-साफ रश्मि को बता दो।

इसके बाद शो में सलमान खान अरहान से कहते हैं, बिग बॉस का कंटेस्टेंट बनने के लिए रश्मि से हर साल शो के मेकर्स ने संपर्क किया, लेकिन वह कभी भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए राजी नहीं हुईं। इसके बाद सलमान खान ने रश्मि से इस बात की वजह पूछी तो रश्मि ने कहा कि वह इस बार अरहान के करियर की वजह से बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी हैं ताकि उनका करियर आगे बढ़ सके। इसके अलावा रश्मि ने खुद के दिवालिया (बैंक्रप्ट) होने की बात कही तो सलमान खान ने उनको रोकते हुए कहते हैं कि तुम कैसे दिवालिया हो सकती हो, तुम्हारे पास पांच घर है जिसमें से दो किराये पर है।

सलमान खान के इन सभी बातों को सुनकर अरहान रश्मि और विकास के सामने रोने लगते हैं। वह कहते हैं- ‘मुझसे गलती हो गई कि मैंने सड़क वाली बात घर पर की। जो मैंने कहा वो लोगों ने सुना और जो आपने कहा वो नहीं सुना क्या इन लोगों ने?’ रश्मि ने कहा- ‘कुछ तो हुआ है जो इस तरह से लोग कह रहे हैं?’ फिलहाल रश्मि अरहान का रिश्ता क्या मोड़ लेता है यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

रविवार को वीकेंड का वार में सलमान खान अब कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आप भी कहेंगे प्यार से डर नहीं लगता है साहब थप्पड़ से लगता है। सलमान खान घरवालों से एक टास्क करवाया जिसमें कुछ घरवालों को थप्पड़ खाने पड़े। खास बात है अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और शहनाज कौर गिल ने थप्पड़ खाये।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 × one =

WhatsApp chat