Khabar toh Banti hai Red Chilly 

ब्रिट्नी स्पीयर्स ने बिकिनी पहनकर 2020 के लिए लिया ये संकल्प…

हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगा और सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ब्रिटनी स्पीयर्स पोल्का-डॉट डिजाइन वाली पर्पल बिकिनी पहनकर योग और सूर्य नमस्कार करते हुए नजर आ रही हैं।

हॉलीवुड की फेमस सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते हुए फैंस को सरप्राइज देती हैं। नए साल के मौके पर ब्रिटनी ने अपने फिटनेस रूटीन को दोबारा शुरू कर दिया है। ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योगा और सूर्य नमस्कार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। किन्ही कारणों से मैं आपको ये वीडियो दिखाने में असमर्थ हूँ मगर ये वीडियो आप अपने हिसाब से देख सकते हैं।

वीडियो में ब्रिटनी स्पीयर्स पोल्का-डॉट डिजाइन वाली पर्पल बिकिनी पहनकर योग और सूर्य नमस्कार करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में शानदार संगीत सुनाई दे रहा है वहीं इस दौरान आप ब्रिटनी के दोनों कुत्तों को भी देखा जा सकता हैं।

ब्रिटनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 2020 में मैं और अधिक बेसिक योग और एक्रो योग पर ध्यान दूंगी। मैं इस क्षेत्र में एकदम नई हूं और इसे जाने देना कठिन है। भरोसा करना सीखो और किसी और को अपना शरीर पर नियंत्रण करने दो।

मेरे पास बहुत सी चीजें हैं करने को मुझे अपने शरीर को लगातार एक्टिव रखना होगा। मां प्रकृति को तहे दिल से धन्यवाद। वो मुझे जमीन से जुड़ा रखती हैं और मेरा दिमाग खुला रखने में मेरी मदद करती हैं। मैं इस खूबसूरत मौसम के लिए आज भाग्यशाली हूं। मैंने अपने परिवार के साथ एक यात्रा के दौरान100 मीटर यार्ड डैश के लिए अपने घर के बाहर 6.8 की गति से दौड़ लगाई। मैं जब हाई स्कूल में थी तब मेरी गति काफी तेज थी मैं उस गति को हासिल करने की कोशिश कर रही हूं।

ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे लिखा कि मेरी जांघ पर चोट लगी है इसलिए मैं माफी माँगती हूँ अगर मेरे पैर सूजे हुए नजर आ रहे हैं। मुझे आशा है कि आप सभी के लिए नया साल काफी शानदार होगा। बता दें कि 1981 में जन्मी ब्रिटनी एक अमेरिकी गायिका और नर्तकी है। ब्रिटनी मिसिसिपी में जन्मी और लुइसियाना में बड़ी हुई थीं। वहीं1993 से 1994 तक डिज़्नी चैनल की टेलीविजन श्रृंखला, द न्यू मिकी माउस क्लब में ब्रिटनी स्पीयर्स ने अभिनय किया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × 4 =

WhatsApp chat