Welcome in ‘Television Plus News’ Work in progress, we will be available soon, sorry for inconvenience…

 इस कॉलम पर काम चल रहा है अतः हम आपको अभी यह दिखाने में असमर्थ हैं. बहुत जल्द ही यह कॉलम आपको पढने मिलेगा, असुविधा के लिए हमें खेद है.  इस कॉलम में आप अपना सुझाव हमें देते रहें ताकि हम आपको बेस्ट न्यूज़ दे सकें.

इस कॉलम की खासियत यह होगी की आप जो भी बोलना चाहते है बोल सकते हैं मगर मर्यादा को कायम रखते हुए सवतंत्र रूप से आप अपना विचार लिख सकते है क्योंकि यह पेपर आप सबके लिए ही बनाया गया है.

सबसे पहले आपका हमारे इस Television Plus News में स्वागत है आप अपने शहर सोसाइटी आस पास की गतिविधियों को हमारे इस टेलीविज़न प्लस न्यूज़ के माध्यम से पूरी दुनिया को बता सकते हैं की क्या हो रहा है क्या होना चाहिए क्या गलत क्या सही है,

आपको सिर्फ हमारे इस साईट पर न्यूज़ अपलोड कॉलम को क्लिक करना है और न्यूज़ को अपलोड कर देना है उसके बाद हमारी टीम आपसे संपर्क करेगी सही और सराहनीय न्यूज़ पर आपको पुरस्कृत भी करेगी.

हाँ न्यूज़ अपलोड करते समय आपको ध्यान रखना होगा की उसमे अभद्र भाषा का उपयोग नहीं हो, अन्यथा हम वो न्यूज़ नहीं दिखा सकते न्यूज़ विडियो क्लिप फोटो टेक्स्ट जो आप चाहें भेज सकते हैं मगर मर्यादा को ध्यान में रखते हुए. आप डायरेक्ट मेल करना चाहें तो भी कर सकते है हमारा मेल आयडी है news@televisionplusnews.com अन्य जानकारी के लिए info@televisionplusnews.com अगर आपको मेल के द्वारा न्यूज़ भेजने में असुविधा हो रही हो तो आप हमें व्हाट्सअप के माध्यम से भी न्यूज़ भेज सकते हैं हमारा व्हाट्सअप नंबर है +918452003366

Spread the love

Related posts

Leave a Comment

twenty − seventeen =

WhatsApp chat