Aap Beeti Casting Couch 

कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली, ‘मैंने बुद्धिमानी से काम लिया’ नहीं तो-…

महज 16 साल की उम्र में फिरोज खान की फिल्म ‘प्रेम अगन’ से अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वालीं अभिनेत्री शमा सिकंदर (Shama Sikander) कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलती नजर आईं. शमा ने कहा कि वह इससे परिपक्वता और बुद्धिमानी से निपटी हैं।

शमा सिकंदर कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि मैं कास्टिंग काउच के बारे में बोलने वाली पहली व्यक्ति थी. आज आप इसे महसूस करते हैं क्योंकि एक MeToo आंदोलन हुआ था, जिसने सबको हिला कर रखा दिया था. इसलिए, हर कोई अब इन चीजों के बारे में बात करने की कोशिश कर रहा है. पहले इन चीजों के बारे में कोई भी बात करना नहीं चाहता था. हर कोई इतना डर ​​गया था, लेकिन अब हर कोई एक साथ आ रहा है और उस सोच के लिए लड़ रहा है और इसलिए सभी इन चीजों के बारे में बोलने के लिए आज सशक्त है. हां, मैं हमेशा लोगों को बताती रही हूं कि निश्चित रूप से यह मौजूद है और सिर्फ इस उद्योग में नहीं है, यह हर जगह है।

हालांकि, शमा कहती हैं कि जैसा की लोग मानते है कि यहां हर कोई बुरा है, ऐसा नहीं है. वह यहां के कुछ महान और बेहतरीन लोगों से भी मिलीं है. वह कहती हैं, ‘कास्टिंग काउच हर जगह मौजूद है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि हमारी इंडस्ट्री पर हर वक्त मीडिया का फोकस होता है, तो हम इसके बारे में बोलते हैं, लेकिन मैंने अपनी लाइन के कुछ सबसे महान लोगों से भी मुलाकात की है, कुछ बहुत ही प्रतिभाशाली, रचनात्मक, सबसे अच्छे दिल वाले लोग हमारी लाइन में हैं. मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकती. मेरे कुछ सबसे अच्छे दोस्त इस लाइन से हैं और वे अद्भुत लोग हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 × one =

WhatsApp chat