Citizenship Amendment Act को लेकर मचे घमासान पर बॉलीवुड गलियारे से निर्माता संजय ए सिंह और एक्टर, प्रोड्यूसर कमाल आर खान की प्रतिक्रिया…

जी हां, नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर मचे घमासान पर बॉलीवुड गलियारे से भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. ऐसे में केके मीडिया ग्रुप के चेयरमैन एवम मैनेजिंग डायरेक्टर संजय ए सिंह ने इस सवाल पर जो बात कही वो सचमुच काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा की इस समय देश एक हिंदुस्तानी के हाथ में है जो देश हित में होगा वही काम ये मोटा भाई लोग करेंगें, अपने को मजबूत और होनहार समझने वाले मुसलमान भाई अपनी इस हरकत से उस आर्टिफिशियल गोल्ड की लिस्ट में नाम लिखा रहे हैं जो दिखते तो गोल्ड जैसे हैं मगर होते मेटल हैं, जो पार्टी या नेता गुमराह कर रहे हैं उन्होंने सिर्फ और सिर्फ विवाद खड़ा किया है कराया है, मैं सिर्फ इतना पूछना चाहता हूं कि जब हमारे देश के गृहमंत्री अमित शाह जी ने कहा दिया कि हमारे देश के मुसलमानों को डरने की ज़रूरत नही है तो फिर डर किस बात का और हंगामा क्यों?

मैं सिर्फ हिंदुस्तान के सभी धर्म के लोगों से इतना ही कहना चाहूंगा कि ये जुगल जोड़ी देश में कुछ भी करेगी देश हित में ही करेगी उन्हें करने दो। मुसलमान भाई अनायास ही ख़ौफ में जी रहे हैं उनको नाज़ होना चाहिए कि वे हिंदुस्तानी हैं और उन्हें वो सब करने की आज़ादी है जो हिन्दुओं को है बाकी के देशों में जाकर देखें कि दूसरों के साथ क्या व्यवहार होता है चाहे दुबई हो या पाकिस्तान कोई भी मुस्लिम देश की बात करो हिंदुओं को कैसे रहना पड़ता है जग जाहिर है मगर हिंदुस्तान में जितना हक़ हिंदुओं का उतना ही मुसलमानों को दिया जाता है उल्टा ज्यादा की मेहमान है नाराज़ ना हो जाय नही तो वोट नही देंगें,

…. और मुसलमान इतने शालीन की इसी हिंदुस्तान में रहना है खाना है पीना है जीना है और इसी हिंदुस्तान की मां बहन भी करना है सब मुसलमान नही मगर बाकी के मुसलमानों को इसका विरोध करना चाहिए ऐसा ना करने पर यह मानने को मजबूर होना पड़ता है कि इसमें इनकी भी सहमति है तरीका आप खुद देखो ,चाहे पाकिस्तान का झंडा फहराकर या हिंदुस्तान मुर्दाबाद बोलकर या गौ हत्या करकर नीचा दिखाना अपने व्यवहार में शामिल कर लिए फिर भी ये देश बर्दाश्त करता है यहां के हिन्दू भाई बर्दाश्त करते हैं और हमेशा साथ खड़े रहते हैं । ऐसा किसी देश में संभव है तो मुझे बताएं कि उसी देश में रहकर उसी से गद्दारी उसके बाद भी आपके साथ कोई भेद भाव नही और ऊपर से इतनी सफ़ाई भी की कही आप लोगों को बुरा ना लगे। ज़रा गौर फरमाएं तो दूध का दूध और पानी का पानी समझ आ जायेगा।

आप सबको मोटा भाई गृहमंत्री अमित शाह की बातों पर भरोसा करना चाहिए अपने देश के प्रधानमंत्री मोदी जी पर विश्वास करना चाहिए और इस मुहिम में दिल खोलकर सरकार का साथ देना चाहिए।

आपको याद है ना कि अमित शाह जी ने क्या कहा है इस मुद्दें पर !! अगर नही याद है तो हम आपको एक बार फिर याद दिला दें कि उन्होने साफ-साफ कहा कि (मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है. ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है.)

वहीं बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा “अमित शाह जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है. ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है. इसलिए मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग कुछ नेताओं की बातों में आकर हिंसक क्यों हो रहे हैं.

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × one =

WhatsApp chat