Politics & Crime 

कंगना ने मुम्बई पुलिस पर उठाई उंगली, बोली जौहर और ठाकरे के रिश्ते के चलते पुलिस नही ले रही एक्शन, तो ईधर धर्मा के सीईओ अपूर्व मेहता को पुलिस ने…

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। सुशांत धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ड्राइव में नजर आए थे। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर फैंस के निशाने पर हैं। सुशांत के फैंस ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म के लिए काफी हद तक करण जौहर जिम्मेदार हैं। सुशांत इसी से तंग आकर डिप्रेशन में थे।

पुलिस द्वारा करण जौहर के मैनेजर को समन करने पर कंगना रनौत की टीम ने निशाना साधा है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लिखा- करण जौहर के मैनेजर को समन किया गया लेकिन, आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को समन नहीं किया। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच का मजाक मत बनाओ।’
दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- ‘मुंबई पुलिस कैसे बेशर्मी से समन करने में भी नेपोटिज्म दिखा रही है। कंगना को समन किया गया उन्हें मैनेजर को नहीं किया गया। सीएम के बेस्ट फ्रेंड के मैनेजर को समन किया जाता है। क्यों? साहेब को परेशानी न हो इस वजह से।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का कहना है – ‘सुशांत आत्महत्या मामले में करीब 37 लोगो को जांच पड़ताल के लिए बुलाया गया है। कल महेश भट्ट का भी बयान लिया जाएगा, कंगना का भी बयान लिया जाएगा।

इससे पहले अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच की मांग को ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा था कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 × 1 =

WhatsApp chat