Politics & Crime 

अगर सरकार बकरीद पर बकरे की बलि बंद कर देती है, तो दिवाली पर भी नहीं चलेंगे पटाखे – साक्षी महाराज

उन्नाव से सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता साक्षी महाराज ने अपवने बयान से एक बार फिर विवाद पैदा किया है। अपने एक फेसबुक पोस्ट में सांसद ने कहा है कि जिस साल से बकरीद पर बकरों की बलि देनी बंद हो जाएगी उसी साल से दिवाली भी बिना पटाखों के मनाई जाएगी। सांसद ने आगे लिखा है कि इस लिए प्रदूषण के बारे में बारे में कोई अपना ज्ञान न दे। अपने एक और ट्वीट में साक्षी महाराज ने राजस्थान में पटाखों और आतिशबाजी पर रोक लगाए जाने पर कांग्रेस पर हमला बोला है।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘राजस्थान में पटाखों और आतिशबाजी पर कांग्रेस सरकार ने रोक लगा दी है, जैसे ही क्रिसमस आएगा ये रोक हट जाएगी क्योंकि इनकी नजर में सिर्फ दीपावली के पटाखे ही प्रदूषण फैलाते हैं।’ साक्षी महाराज आए दिन विवादित बयान के लिए सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले यूपी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आबादी के अनुपात के हिसाब में कब्रिस्तान और श्मशान की व्यवस्था होने का बयान दिया। भाजपा सांसद के इस बयान पर भी विवाद हुआ।

अपने एक अन्य पोस्ट में साक्षी महाराज ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। सांसद ने लिखा है कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को क्वरंटाइन में रखा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fourteen − 4 =

WhatsApp chat