Politics & Crime 

मुख्तार अंसारी (गैंगस्टर) के अवैध होटल पर चला CM योगी का बुलडोजर, ध्वस्त हुई बिल्डिंग, तो…

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य के गैंगस्टर और अपराधियों के लिए काल बनी हुई है. इसी क्रम में कल गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के अवैध कब्जे और ठिकाने पर सीएम योगी का बुलडोजर चला. मुख्तार अंसारी के अवैध बिल्डिंग को ढहा दिया गया।

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गाजीपुर स्थित होटल पर कल सुबह सरकारी बुल्डोजर चला. मुख्तार अंसारी की पत्नी और बेटों के नाम से गाज़ीपुर के महुआबाग में ये होटल चल रहा था. कल सुबह ही जिला प्रशासन के अधिकारी दल-बल के साथ ग़ज़ल होटल पहुंच गए थे. उसके बाद होटल को गिराने का काम शुरू हुआ था।

उत्तर प्रदेश की भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने होटल के दूसरे तल, सीढ़ी तथा अन्य अतिक्रमण के हिस्से को गिराने का आदेश दिया. इसके बाद धड़ाधड़ बुलडोजर चलने लगा और अवैध कब्जे को ढहाया जाने लगा. देखते ही देखते पूरा इलाके में धूल-मिट्टी उड़ने लगी और कुछ ही समय में होटल को ध्वस्त कर दिया गया।

बाहुबली विधायक का अवैध होटल जब ध्वस्त किया जा रहा था, उस समय मौके पर एडीएम राजेश कुमार मौजूद थे. इसके अलावा सदर एसडीएम प्रभास कुमार, अतिरिक्त एसडीएम, जखनियां एसडीएम सूरज यादव, एसपी सिटी गोपी नाथ सोनी, सीओ सिटी ओजस्वी चावला, महमूद अली समेत काफी बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

इससे पहले शनिवार देर शाम जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आठ सदस्यीय बोर्ड मेंबर की बैठक हुई. इस बैठक में मुख्तार अंसारी के बेटों की अपील को खारिज कर दिया था. देर रात ही प्रसाशनिक अधिकारियों तथा राजस्व की टीम ने सीमांकन का कार्य शुरू किया. इस कारण इलाके में रातभर अफरा-तफरी का माहौल था. जैसे ही सुबह हुई, प्रशासनिक अधिकारियों और भारी पुलिस फोर्स की टीम मौके पर पहुंच गई।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fifteen − 8 =

WhatsApp chat