टेलीविज़न प्लस न्यूज़ में आपका स्वागत है..Sorry for inconvenience…

टेलीविज़न प्लस न्यूज़ में आपका स्वागत है, हम आपको इस कालम में एक्सक्लूसिव खबरे देंगें जो आपको पसंद तो आये साथ में ऐसी होगी जिसको आजतक किसी ने आपको बताने का प्रयास नहीं किया होगा, हाँ एक बात तो कन्फर्म है की मेरे इस आर्टिकल के बाद आपको लगभग सभी पपेरों में इस तरह की चीजें देखने को मिल सकती है, उससे मुझे या हमलोगों को अफ़सोस नहीं होगा बल्कि खुसी होगी की देर से ही सही मगर आपकी बोली आपकी आवाज और आपके हक के लिए लोग आवाज उठायेंगें यही हमारा उद्देश्य भी है .

मजेदार बात यह होगी की हम सब अबतक सिर्फ बोलते हैं सोंचतें हैं मगर पहल नहीं करते हैं अब आप सब इस हमारे टेलीविज़न प्लस न्यूज़ के माध्यम से अपनी आवाज बुलंद कर सकते है अपने मुद्दे उठा सकते हैं, अपना हक मांग सकते हैं सरकार और प्रशाशन की नीतियों और गतिविधियों को भलीभांति देख और समझ सकते हैं दूध का दूध और पानी का पानी होते देखेंगें यही हमारा मकसद है .

सबसे अच्छी बात यह है की हमारा यह पेपर सराहनीय कामको ज्यादा तव्ज्जूब देगा उसके परिणाम तक आपके साथ होगा ताकि आपको अपने प्रयास का परिणाम मालुम हो सके, अभी तक आपने पढ़ा या देखा है की ऐसा हुआ यहाँ ये हुआ उसका परिणाम बाद में क्या निकला अभी तक तो देखने नहीं मिलता है मगर हम आपको वो दिखायेंगें बतायेंगें जो आपसब जानना चाहेंगें.

आप हमारे You Tube चैनल को सब्सक्राइब करें फेसबुक पेज को लिखे करें ताकि हमारा हौसला बढ़ता रहे और हम और हमारी टीम आपको एंटरटेन कराती रहे क्योंकि आपके सहयोग के बिना हमें यह कर पाना असंभव ही नहीं बल्कि नामुमकिन जैसा होगा.

कुछ कालम हमारा पेड होगा उसका मकसद सिर्फ और सिर्फ सर्ववायबिंग ऑफ़ the पेपर होगा क्योंकि हम बड़े खिलाडी और पैसे वाले नहीं हैं अगर आप सहयोग करेंगें तो ही हमसब आपको एंटरटेन कर सकेंगें. अभी सभी न्यूज़ सभी कॉलम पढने नहीं मिलेगा मगर बहुत जल्द आपका मनोरंजन हम एक नए नज़रिए से करने का प्रयास करेंगें.

 

Spread the love

Related posts

Leave a Comment

eighteen − 8 =

WhatsApp chat