Digital World Electronics 

फ्लिकार्ट पर 55 हजार का फ़ोन 20 हजार में!ठहरिए.. खरीदने से पहले जान लें ज़रूरी बातें, अन्यथा…

पिछले साल एलजी ने दूसरी छमाही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में LG G8X को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन Snapdragon 855 प्रोसेसर और डुअल स्क्रीन एक्सेसरीज के साथ आता है। कंपनी ने LG G8X स्मार्टफोन को 54,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है।

यदि इतनी ही जानकारी के बाद आप इस स्मार्टफोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको कुछ और जानकारी जान लेनी चाहिए। एलजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन चार्जर या एडॉप्टर के साथ नहीं आएगा। यह ट्वीट एक सवाल के जवाब के रूप में किया गया है, जिसके मुताबिक त्योहारी सीजन में एलजी का यह स्मार्टफोन बिना एडॉप्टर या चार्जर के बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

चार्जर को नजदीकी एलजी स्टोर से अलग से खरीदना होगा। इसके साथ ही LG ने साफ किया है कि यह स्मार्टफोन ओरिजनल होगा। बता दें कि एलजी का यह स्मार्टफोन फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 54,990 रुपये की कीमत पर लिस्ट है और इसे 19,999 रुपये की कीमत पर डुअल स्क्रीन एक्सेसरीज के साथ खरीदा जा सकता है।

स्मार्टफोन में 6.4-इंच की FullVision OLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन FHD+ (2340×1080 pixels) है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें डुअल स्क्रीन एसेसरी का स्क्रीन साइज भी प्राइमरी डिस्प्ले के बराबर है और यह स्क्रीन भी FHD+ रेजोल्यूशन और 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। LG G8X स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855 ऑक्टा-कोर CPU दिया है, जो Adreno 640 GPU के साथ आता है। इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज शामिल होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफोन में 4,000mAh कैपेसिटी की बैटरी दी गई है, जो Qualcomm के Quick Charge 3.0 सपोर्ट के साथ आती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। LG G8X स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप का मेन कैमरा 12-मेगापिक्सल का है। इसका दूसरा कैमरा 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

18 − 14 =

WhatsApp chat