Digital World Khabar toh Banti hai 

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज ‘चूना’ पर टूटा कोरोना का कहर, 5 लोग मिले संक्रमित और 92 हुए क्वारेंटाइन…

लखनऊ में चल रही अभिनेता जिमी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पवार की वेब सिरीज ‘चूना’ की शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रुकवा दी गई है। जानकारी के मुताबिक, शूटिंग यूनिट के 92 में से 5 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी के बाद जिलाधिकारी ने शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोकने का आदेश दिया है। वेब सीरीज की शूटिंग मलिहाबाद स्थित मिर्जागंज इलाके में चल रही थी।

पुलिस कमिश्नर ने चिट्ठी लिखकर शूटिंग तुरंत रुकवाने का अपील की है। भेजी गई चिट्ठी के अनुसार 92 लोग मुम्बई महाराष्ट्र से शूटिंग के सिलसिले में आए थे। होटल एसआर ग्रैंड चारबाग में 41, होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 लोग रुके हैं। गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोगों की टीम रुकी हुई है। एसआर ग्रैंड में रुकी टीम के 5 सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। इस जानकारी के बाद वेब सीरीज के सभी लोगों को क्वारंटाइन रहने के आदेश दिए गए हैं।

आपको बता दें कि चूना की कहानी कुछ लोगों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भ्रष्ट राजनेता से बदला लेने के लिए एकजुट होते हैं और जुगाड़ के आधार पर सबक सिखाते हैं।

सीरीज की बाकी स्टार कास्ट में आशिम गुलाटी, विक्रम कोचर, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, चंदन रॉय, अतुल श्रीवास्तव और निहारिका लारा दत्ता शामिल हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

11 + one =

WhatsApp chat