नीर पंजाबी के ‘दिल्‍ली वालिये’ का हुआ पोस्‍टर शूट, प्रोड्यूसर फैज कुरैशी का गाना अगस्‍त में होगा रिलीज…

पंजाबी सिंगर नीर पंजाबी के नए गाने ‘दिल्‍ली वालिये’ का पोस्ट-प्रॉडक्शन वर्क शुरू हो गया है। यह एक मजेदार पार्टी सॉन्ग है। वीडियो में ऐक्‍ट्रेस के रूप में सिल्‍की शीलू नजर आएंगी। इसका डायरेक्‍शन शैंटी कंवर कर रहे हैं जो कि कई अन्य हिट पंजाबी गानों का निर्देशन कर चुके हैं। हाल ही में दिल्‍ली में इसका पोस्‍टर शूट हुआ।

रेडविंग्स प्रॉडक्‍शन्‍स के संस्थापक फैज कुरैशी द्वारा निर्मित इस गाने की धुन काफी अलग है जिस पर हर कोई थिरकने को मजबूर हो जाएगा। गाने का म्‍यूजिक जे जिंद ने दिया है जबकि इसके बोल शाहदीप ने लिखे हैं।

रूसी कलाकार है गाने का हिस्‍सा
‘दिल्‍ली वालिये’ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग तीन दिनों तक चंडीगढ़ की तीन अलग-अलग क्लब लोकेशन्‍स पर हुई है। इसमें इंटरनैशनल फ्लेवर जोड़ने के लिए रूसी डांस आर्टिस्‍ट भी वीडियो का हिस्सा रहे। वीडियो में भारतीय और रूसी दोनों कलाकार नजर आएंगे।

इस तरह से अलग है यह गाना
वीडियो के लिए 200 लोगों को कास्ट किया गया था जबकि क्रू में 50 लोग शामिल थे। गाने में फायर ब्रीदिंग, बार जॉगलिंग और लेजर शॉट्स जैसे कई शॉट्स हैं जो इस गाने को बाकी गानों से अलग बनाता है। कोविड-19 महामारी के बीच मेकर्स ने घोषणा की है कि गाना अगले महीने अगस्‍त में रिलीज किया जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

thirteen − 9 =

WhatsApp chat