जीशान ने Coronavirus को लेकर मुसलमानों को कही ऐसी बात, जिसके लिए टेलिविज़न प्लस न्यूज जीशान को करता है दिल से सलाम…

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) को खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश की जनता से रविवार को कर्फ्यू लगाने की अपील भी की है. देश के कई हिस्सों में स्कूल और कॉलेजों समेत दफ्तरों, सिनमाघरो, मॉल्स और पब्लिक जगहों को भी बंद कर दिया है. अब कोरोनावायरस को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट कर मुसलमानों से एक अपील की है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. लगभग सभी समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मुसलमानों से अपील करते हुए लिखा, “सारे मुस्लिमों से उम्मीद और अपील है, कि कोरोना का खतरा टलने तक, नमाज़ घर पर ही पढ़ें।

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने आगे लिखा, “कोरोना (Corona) से पूरे देश को मिल के लड़ना है. सभी धार्मिक स्थल वालों से भी यही विनती है.” जीशान अय्यूब ने एक और ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने लिखा है, “जो लोग नमाज मस्जिद में ही अदा करने की ज़िद लिए बैठे हैं, मैं बस इतना कहूंगा कि अगर आपकी वजह से एक भी इंसान की जान गयी तो ‘खून’ का इल्ज़ाम लगेगा. जो शायद शिर्क के बाद सबसे बड़ा गुनाह है।

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) के ये दोनों ही ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के 63 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार की शाम को देश में इस संक्रमण के कुल मामले आईसीएमआर के अनुसार बढ़कर 250 हो गये जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Central Health Ministry) का आंकड़ा 246 है. जिनमें अभी तक 4 लोगों की जान जा चुकी है।

टेलिविज़न प्लस न्यूज़ ज़ीशान को दिल से सलाम क्यों कर रहा है ,क्योंकि देश की हालात, दुनिया की ऐसे हालात देखकर भी हमारे देश की नेता ने अभीतक ये हिम्मत नही कर पाए क्योंकि किसी को कुर्सी की तो किसी को वोट की चिंता है जो मर रहा है मरे मेरा व्यवसाय नही खराब होना चाहिये, ऐसे में मुस्लिम समुदाय को नमाज़ के लिए इकठ्ठा न होने के लिए रिक्वेस्ट ही सही बहुत बड़ी पहल है इसलिए टेलिविज़न प्लस न्यूज़ इस पहल के लिए ज़ीशान को करता है दिल से सलाम।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 + six =

WhatsApp chat