बिहार से तय किया बॉलीवुड का सफर, और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों पर बरपा रही हैं कहर, ये कोई और नहीं बल्कि…

बिहार से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई है. अपने हुस्न और अदाकारी से सबको मदहोश कर देने वाली अदाकारा नेहा शर्मा (Neha Sharma Birthday) का कल जन्मदिन था।

21 नवम्बर 1987 को भागलपुर बिहार में जन्मी नेहा ने ‘यंगिस्‍तान’, ‘मुबारकां’, ‘तुम बिन 2’ जैसी फ‍िल्‍मों से अपनी पहचान बनाई है. नेहा के प‍िता अज‍ित शर्मा ब‍िहार के भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के व‍िधायक हैं. हाल ही में हुए बिहार चुनाव में भी भागलपुर विधानसभा सीट से अजित शर्मा कांग्रेस पार्टी के उम्‍मीदवार थे और उन्‍होंने जीत दर्ज की थी।

नेशनल इंस्टीयुट ऑफ़ फैशन टेक्नोलोजी (NIFT)से फैशन डिजाइन की पढाई कर चुकी नेहा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म चिरत से की थी वहीं हिंदी सिनेमा में मोहित सूरी की फिल्म क्रूक से नेहा ने अपनी पारी की शुरुआत की थी. अपने अब तक के छोटे से करियर में नेहा ने भले ही कई उतार चढ़ाव देखे हैं मगर उनकी तस्वीरें और उनका हुस्न हमेशा कहर बरसाता है।

आपको बता दें कि नेहा की एक बहन हैं आयशा, जो किंगफिशर कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं. आयशा शर्मा भी अदाकारा हैं और जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते से उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। नेहा अपनी कामयाबी के हर कदम बखूबी आगे बढ़ाती जा रही हैं ताकि उनको उनके सपने साकार करने में कोई अवरोध ना आए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × one =

WhatsApp chat