Dream Zone Education 

अनुपम खेर ने अपनी बुक ‘यॉर बेस्ट डे इज टूडे’ मुंबई पुलिस को दी भेंट…

अनुपम खेर अपनी एक्टिंग के साथ साथ भी अन्य कई तरीके से दर्शकों को मनोरंजीत करते हैं। वह चाहे ऑडियो-विडियो के जरिए हो या स्पीच के जरिए या फिर किताबों के जरिए ही क्यों ना हो। और बुक की बात करे तो अनुपम अपनी कई बुक लॉन्च कर चुके हैं। ऐसे में हाल ही में अनुपम ने अपनी नई बुक ‘यॉर बेस्ट डे इज टूडे..’ लॉन्च किया। इस बुक के टाइटल को अनुपम ने अपनी मां के द्वारा उनको रोजाना दी गई सीख से लिया है।

बुक के टाइटल से ही यह बुक पॉजिटिविटी लाइफ और खुशीयों के साथ जिंदगी के कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है।अनुपम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी नई बुक की जानकारी दी थी। वहीं अनुपम की इस बुक को बॉलीवुड एक्टर और बेहतरीन कलाकार भी सपोर्ट करते दिखे और बुक को कई तरीके से लोग सपोर्ट करते दिख रहें हैं। आज अनुपम ने अपनी बुक को मुंबई पुलिस को भेंट दी। अनुपम ने मुंबई के जूहू पुलिस अधिकारियों को यह बुक देते हुए उनका सम्मान किया और खुशी जाहिर की। अनुपम ने इन्हीं तस्वीरों को शेयर कर खुशी भी जाहिर की।

मुंबई पुलिस अधिकारियों को अपनी बुक भेंट करते हुए अनुपम ने अपने विडियो को शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा,’ मैं खुद को भाग्यशाली और आभारी मनाता हूं.. जो मैं अपनी बुक ‘यॉर बेस्ट डे इज टूडे’ को मुंबई पुलिस के साथ शेयर कर सका । जूहू पुलिस स्टेशन के इन जांबाज और बहादुर कोरोना वॉरीअर्स को मेरी तरफ से यह भेंट!! कठिन समय में हमेशा तत्पर रहने के लिए इन सभी का धन्यवाद…जय हो.. इन सभी के लिए जय हो!

इस तरह के कैप्शन के साथ अनुपम ने मुंबई पुलिस के साथ अपनी तस्वीरों और विडियो को‌ शेयर कर खुद को भाग्यशाली महसूस किया। और कुछ इसी तरह से अनुपम अपनी बुक को प्रमोट करते भी दिख रहे हैं।

वहीं हाल ही में अनुपम खेर अपनी किताब, फिल्मों और मोटीवेशनल स्पीच के साथ-साथ पॉडकास्ट शो की भी शुरुआत कर चुके हैं। जिसका नाम है ‘अनुपम केअर्स’ और जिसकी जानकारी अनुपम अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए देते नजर आ रहे हैं। इस पॉडकास्ट शो के पहले एपिसोड को 7 दिसंबर के दिन रिलीज किया गया जो आय हॉर्ट रेडियो पर सुना जा सकता है। अब तक इस शो के कई एपिसोड्स को रिलीज किया जा चुका है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

18 − twelve =

WhatsApp chat