Journey from Zero to Hero My Dream 

क्या आप जानते हैं ? एंजेलिना जॉली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में क्यों रहती हैं? वो भी कभी भाई से लिप लॉक तो कभी…

हॉलीवुड एक्ट्रेस और दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक एंजेलीना जॉली जिन्होंने पिछले दिनों अपना 46वां बर्थडे मना रहीं थीं। एंजेलीना जॉली ने महज 14 साल की उम्र में बतौर फैशन मॉडल करियर शुरू करने वालीं एंजेलीना जॉली अपनी पर्सनल लाइफ के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं।

एंजेलिना जब एक साल की थीं तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। उनकी और उनके भाई की परवरिश मां ने ही की थी। एंजेलीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1982 में आई फिल्म ‘लूकिंग टु गेट आउट’ से की थी। ये फिल्म उन्होंने अपने पिता के साथ की थी।

एंजेलिना जॉली की तीन शादियां हुई हैं। उन्होंने पहली शादी 1996 में फिल्म हैकर के को-एक्टर जॉनी ली मिलर से की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी। अपनी शादी में उन्होंने काली पैंट और सफेद शर्ट पहनी थी। इसमें उन्होंने खून से अपने पति का नाम लिखा था। ये शादी तीन साल चली और साल 1999 में दोनों का तलाक हो गया।

https://www.instagram.com/p/B_eivdnFuMt/?utm_source=ig_embed&ig_mid=955936ED-1747-4A20-861A-1CE92CB94470

एंजेलिना जॉली की दूसरी शादी एक्टर बिली बॉब थार्नटन से साल 2000 में हुई थी। एंजेलिना जॉली और बॉब थार्नटन गले में लॉकेट पहना करते थे। इसमें एक आकार की छोटी शीशी थी, इसमें दोनों ने एक दूसरे के ब्लड भरकर पहना हुआ था। साल 2003 में दोनों का तलाक हो गया था।


एंजेलिना जॉली ने ब्रैड पिट से तीसरी शादी साल 2014 में की थी। शादी से पहले दोनों सात साल तक लिव इन रिलेशन में रहे थे। दोनों का साल 2019 में तलाक हो गया था। एंजेलिना जॉली के छह बच्चे हैं। इनमें से तीन बच्चों को उन्होंने गोद लिया है।

https://www.instagram.com/p/CAOLQVMHoLQ/?utm_source=ig_embed&ig_mid=955936ED-1747-4A20-861A-1CE92CB94470

एंजेलिना जॉली को एक वक्त ड्रग्स की लत लग गई थी। यही नहीं, उन्होंने खुलासा किया था कि वह महज 14 साल की थीं, जब उन्होंने वर्जिनिटी खो दी थी। बकौल एंजेलिना जॉली- ‘जब मैं 14 साल की थी तब ब्वॉयफ्रेंड के साथ सड़कों में घूमती थी। वो मेरे बेडरूम में वक्त गुजारता था।

एंजेलिना जॉली उस वक्त भी विवादों में आईं थीं जब उन्होंने अपने भाई को स्मूच किया था। दरअसल गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड सेरेमनी में उन्हें भाई को बैकस्टेज लिप-लॉक करते हुए देखा गया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे अपने भाई जेम्स होवर से प्यार है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fourteen − 14 =

WhatsApp chat