Dream Zone 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी जी ने किया बड़ा ऐलान, जिससे कंगना रनौत की मुहिम को मिला बल…

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत बीते कई महीनों से मुंबई की मायानगरी की परतें खोलने में जुटी हुई है। हालांकि इस मुहिम में खुद ‘मणिकर्णिक’ स्टार को कई बार मुंह की खानी पड़ी है। बीते दिनों ही बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर बुलडोजर चलाकर अदाकारा के सपनों पर गहरा प्रहार किया है। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिससे ‘क्वीन’ स्टार की जान में जान आई है। दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि सरकार यूपी के नोएडा शहर में एक बड़ी फिल्म सिटी का निर्माण करेगी।

योगी आदित्यनाथ के इस फैसले का कंगना रनौत समेत उन स्टार्स ने स्वागत किया है जो कई बार इस मुद्दे को उठा चुके थे कि आखिर उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री क्यों नहीं आ सकती। जबकि हिंदी फिल्मों के लिए उन्हें मराठी राज्य महाराष्ट्र में जाकर खून-पसीना बहाना पड़ता है। कंगना रनौत ने योगी आदित्यनाथ के इस फैसले का स्वागत करते हुए लिखा है, ‘लोगों की ये धारणा गलत है कि भारत में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री टॉप पोजिशन पर है। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री शीर्ष स्थान पर है और अब वो भारत की कई भाषाओं में फिल्में पैन इंडिया रिलीज करती है। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में की जाती है।

इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ‘मैं योगी आदित्यनाथ जी की ओर से की गई इस घोषणा की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहें। हमने इसे कई आधार पर विभाजित किया हुआ है जिसका फायदा हॉलीवुड फिल्मों को मिलता है। एक उद्योग लेकिन कई फिल्म सिटीज का लक्ष्य।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eight + 11 =

WhatsApp chat