Dream Zone 

धनाश्री वर्मा ने गोविंदा का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ पर धांसू डांस करके बता दिया कि क्या हैं धनाश्री…

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में मशहूर यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) गोविंदा (Govinda) के गाने ‘अंखियों से गोली मारे (Ankhiyo Se Goli Maare)’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री लड़कों के ग्रुप के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं।

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में धनाश्री ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में बहुत सारे और भी डांसर्स नजर आ रहे हैं. बता दें, हाल ही में धनाश्री का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में धनाश्री बॉलीवुड गरबा करती नजर आ रही थीं. वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर ‘चोगाड़ा तारा (Chogada Tara)’ गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही थीं. यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था।

आपको बता दें कि हाल ही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) संग सगाई की है. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग पहचान बनाई है. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की मंगनी की फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तब से धनाश्री के डांस वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक डांस वीडियो ने खूब धमाल मचाया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × 3 =

WhatsApp chat