Dharma & Karma (ज्योतिष शास्त्र) Dream Zone 

आज के दिन खुलने वाली हैं इन 3 राशियों की किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा से मिलेगी आपार संपत्ति, आपकी राशि…

मिथुन राशि, आज, किसी भी कारण से गुस्सा या तनाव न लें, आपको मानसिक चोट लगेगी। पुरानी परेशानियों को भी सुलझाया जा सकता है। सफाई से और लापरवाही से बात करने से समस्याओं से बचा जा सकता है। अपनी मूल्यवान वस्तुओं को सुरक्षित रखें। ज्ञात और अज्ञात तनाव होगा। आपको दोस्तों और रिश्तेदारों से भी मदद मिलेगी। क्षेत्र के भीतर नए लोगों से संपर्क करने की आवश्यकता हो सकती है। पुराना काम निपटाने और नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा दिन है।

वृष राशि, अपने काम में दृढ़ता और समर्पण के साथ आप सफलता प्राप्त करेंगे। अपनी भावनाओं को पकड़ें और कोई भी गैर जिम्मेदाराना काम न करें, जो आपको बाद में पछताना पड़े। जरूरत पड़ने पर फलों का इस्तेमाल करें। आपके मन पर उन्माद का अहंकार आपके उत्साह को बढ़ाएगा। नए संपर्क बनने जा रहे हैं जो आगे चलकर आपको शुभ परिणाम प्रदान कर सकते हैं। आपको रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहने वाला है।

सिंह राशि, आप अपने काम और परिश्रम से आलोचकों का मुंह बंद कर देंगे। पुराने कानूनी विवाद खत्म होंगे। आज हर चीज पर पूरा ध्यान दें। अपने मन की आवाज सुनने का प्रयास करे। आज आप एक रहस्य जानने की कोशिश करेंगे। आपको दोस्तों और भाइयों का समर्थन मिलेगा। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करना अक्सर हानिकारक होता है। आज अपने भोजन और पेय को विनियमित करने की आवश्यकता है। भोजन का अधिक सेवन न करें।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × 2 =

WhatsApp chat