ऐसा क्या हुआ कि नीतू कपूर के लिए रणबीर कपूर को एयर एंबुलेंस का बंदोबस्त करना पड़ा मुबंई लाने के लिए, और अब…

फिल्म जुग-जुग जियो को कोरोना वायरस की बुरी नजर लग गई है. दरअसल वरूण धवन और नीतू कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ये दोनों चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे हैं इसी दौरान पहले वरूण और फिर नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए. खबरें ये भी आ रही थी कि अनिल कपूर भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं लेकिन बोनी कपूर ने इस बात का खंडन करते हुए कहा है कि अनिल कपूर ठीक हैं और कोरोना वायरस पॉजिटिव नहीं हैं. वहीं निर्देशक राज मेहता भी कोविड​​-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद नीतू कपूर ने चंड़ीगढ़ में खुद को अपने रूम में क्वारंटाइन कर लिया था. वहीं उनके बेटे रणबीर कपूर ने बाद में एयर एंबुलेंस का अरेंजमेंट कर उन्हें मुंबई वापस बुला लिया. फिलहाल नीतू कपूर मुंबई हैं और उनका ट्रीटमेंट जारी है. वहीं वरूण धवन और फिल्म के निर्देशक राज मेहता अभी भी चंडीगढ़ में ही आइसोलेशन में हैं।

हाल ही में नीतू कपूर ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बात इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फिल्म के सेट से एक फोटो भी शेयर की थी. बता दें कि करण जौहर की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म जुग-जुग जियो में वरूण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. नीतू कपूर और अनिल कपूर भी फिल् में अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 − nineteen =

WhatsApp chat