Dream Zone Haqiqat 

अफसोस!..पिछले चार साल से डिप्रेशन में है ये लड़की, किसी गरीब, ऐरे गैरे नत्थू खैरे की बेटी नहीं बल्कि आमिर खान की बेटी ईरा खान है, जब खुलासा हो ही गया तो…

आमिर खान की बेटी ईरा खान सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव स्टारकिड में से एक हैं। ईरा खान ने इंस्टाग्राम पर अब खुलासा किया कि वह पिछले चार साल से क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं।

ईरा खान वीडयो में कहा रही हैं- ‘मैं पिछले चार साल से क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। एक साल से मैं अपनी मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं लेकिन, मुझे पता नहीं था कि मैं क्या करुं। ऐसे में मैंने सोचा कि आपको भी अपने सफर में शामिल किया जाए।

ईरा खान वीडियो में कहती हैं- ‘मुझे उम्मीद है कि हम अपने आप को और बेहतर ढंग से जानेंगे और हमारी मेंटल हेल्थ बेहतर होगी। ईरा आगे कहतीहैं कि मैंने सोचा कि क्यों न आप लोगों के साथ ढेर सारी बात की जाए।

ईरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ लिखा- ‘कई चीजें चल रही है, कई लोगों को बहुत कुछ कहना है। चीजें बहुत ज्यादा कंफ्यूजिंग हैं और स्ट्रेस से भरी है। एक ही बार में सभी बातें कहना बहुत ही मुश्किल है।

ईरा खान ने आगे लिखा- ‘मैंने कुछ रास्ता निकाला है कि कैसे लोगों को मेंटल हेल्थ के बारे में समझाएं। हमारे साथ आएं और इस सफर में जुड़े। एक बातचीत तो शुरू करें। हैप्पी वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे।

ईरा खान अपने डायरेक्शन की शुरुआत थिएटर प्रोडक्शन ‘यूरिपिड्स मिडिया’ के साथ की थी। ईरा ने कहा, ‘कोई विशेष कारण नहीं है कि मैंने थिएटर से शुरू करने का फैसला किया। मुझे थियेटर से प्यार है, यह जादुई है, प्रौद्योगिकी की दुनिया में भी यह अपने शास्त्रीय रूप में है, यह बहुत वास्तविक और भौतिक है।

ईरा मिशाल कृपलानी को डेट कर रही थीं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर मिशाल के साथ फोटो शेयर किया करती थीं। सोशल मीडिया पर एक फैन ने ईरा से पूछा कि क्या वो किसी को डेट कर रही हैं? इसके जवाब में ईरा ने मिशाल के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो मिशाल के गले लगती नजर आ रही हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × 5 =

WhatsApp chat