क्या सच में टूट गया कृष्णा श्रॉफ और एबन हैम्स का रिश्ता? कृष्णा ने इंस्टा स्टोरी के जरिए क्यों कही…

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपने बोल्ड लुक्स और लिविंग रिलेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ ना सर्फ जैकी श्रॉफ की बेटी हैं, बल्कि टाइगर श्रॉफ की बहन भी हैं. कृष्णा श्रॉफ लंबे समय से फुटबॉलर एबन हैम्स को डेट कर रही हैं लेकिन अब उनका रिलेशनशिप ख़त्म हो चुका है. इस बात की जानकारी खुद कृष्णा श्रॉफ ने दी है. वे अब साथ नहीं हैं।

अपने रिश्ते के टूटने का खुलासा करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टा स्टोरी डाला है. स्टोरी में कृष्णा ने लिखा है,”अब सभी फैंस क्लब काफी क्यूट हो लेकिन प्लीज़ एबन के साथ मेरी फोटो एडिट कर के मुझे टैग करना बंद कर दो. मैं आपको ये सब इसलिए बता रही हूं क्योंकि हमारा रिलेशनशिप पब्लिक था. आपको बता दें कि एबन से ब्रेकअप होने के बाद कृष्णा ने अपने एकाउंट से उनकी सारी फोटोज डिलीट कर दी है।

इससे पहले भी कृष्णा श्रॉफ और एबन हैम्स के बीच ब्रेकअप की ख़बरें आई थी लेकिन बाद में कृष्णा ने अपने इंस्टा एकाउंट पर हैम्स के साथ फोटोज शेयर कर ब्रेकअप की खबरों को अफवाह में बदल दिया था।

इंस्टाग्राम पर लाइव आकर एबन हैम्स ने बताया था कि वो और कृष्णा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस विषय पर दोनों ने अपनी सहमति जता दी है. साथ ही उन्होंने बताया था कि आस्ट्रेलिया जाने के बाद कृष्णा उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगी. बता दें कि सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल को खूब पसंद करते थे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four + 5 =

WhatsApp chat