Dream Zone Haqiqat 

एक और एक्टर आईसीयू में जिंदगी की जंग लड़ रहा है, इधर पूजा भट्ट ने लगाई मदद की गुहार, उधर भाई जान ने…

साल 2020 बॉलीवुड के लिए सबसे बकवास और ज़िल्लत भरा साल गुजर रहा है मानो किसी पुरानी रंजिश का बदला ले रहा है। काम रुकने से कई लोगों के जीवन पर असर पड़ा है। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता फराज खान इन दिनों आईसीयू में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। पूजा भट्ट ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लिंक शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि अभिनेता न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते इलाज चल रहा है। जिसके बाद संक्रमण उनके फेफड़ों में भी फैल गया और उन्हें निमोनिया हो गया। एक्टर के परिवार ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई हैं। अभी तक कोई खान बंधु इनकी मदद के लिए आगे नही आया है और ना ही कोई और सेलेब्रिटीज़ जो अपने भाई की मदद कर सके।

पूजा भट्ट अभिनेता के परिवार की मदद के आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कृपया शेयर करें और यदि संभव हो तो योगदान करें। मैं भी कर रही हूं। यदि आप में से कोई भी इनके मदद के लिए आगे आता है तो मैं आपकी आभारी रहूंगी।’ अभिनेता के परिवार ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई हैं।

उन्होंने एक नोट शेयर हुए लिखा, ‘मेरा प्रिय भाई, दोस्त और एक अच्छा एक्टर आज जीवन के कगार पर है। फराज खान जिन्होंने अपने जीवन के कई साल अभिनय किया और कैमरे के सामने एक्टिंग करते हुए अपनी ऑडियंस को इम्प्रेस भी किया। आज उन्हें जीने के लिए आपकी जरूरत है। प्लीज फराज के इलाज के लिए पर्याप्त धन जुटाने में मेरी मदद करें।

इस नोट में उन्होंने यह भी मेंशन किया है कि अभिनेता के इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में 7 से 10 दिनों तक रहने की आवश्यकता होगी। अभिनेता के इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है। और अब तक केवल 2 लाख 94 हजार रुपये ही इकट्ठा हो पाए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर उनका जल्द से जल्द इलाज नहीं किया गया तो उनकी हालत और भी खराब हो सकती है। फराज ने ‘मेहंदी’ फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ काम किया था। इसके अलावा फराज टीवी सीरीज ‘नीली आंखें’ में भी नजर आए थे।

लिखते लिखते मिली खबर की दिल बाग बाग हो गया, और अनायास निकल गया भाई तू सलामत रह, ना जाने कितनों का सहारा बनना है तुझे, और दिल से सलाम निकला और कहने लगा तू दिन दूना रात चौगुना बढ़ता रह और लोगों के लिए अपना हाथ बढाता रह।

जी हां, लोगों की मदद करने में सलमान खान हमेशा आगे रहते हैं। उनके नेक कामों के बारे में कई खबरें आती रहती हैं। गुरुवार को भी एक ऐसी ही खबर आई है। सलमान खान न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित एक्टर फराज खान की मदद करने के लिए आगे आए हैं। खबरें हैं कि सलमान ने फराज के सारे मेडिकल बिल भर दिए हैं।

यह जानकारी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। कश्मीरा ने सलमान की एक हंसते हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आप सच में महान इंसान हैं। कश्मीरा ने लिखा, ‘आप सच में एक महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए धन्यवाद।

‘फरेब’ के एक्टर फराज खान क्रिटिकल हालत में हैं। सलमान उनके साथ खड़े हुए और उनकी उसी तरह मदद की है, जैसे वे बाकियों की करते हैं। मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी। टेलीविज़न प्लस न्यूज़ की तरफ से सलमान खान की इस पहल को दिल से सलाम।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twelve + 6 =

WhatsApp chat