Dream Zone My Dream 

जसलीन मथारू को मिला अपने सपनों का राजकुमार…

बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू को आखिरकार अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है। जसलीन के बॉयफ्रेंड का नाम अभिनीत गुप्ता है। वह कनाडा में डॉक्टर हैं। उन्होंने खुद प्यार में होने की बात को कन्फर्म किया है।

एक मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान मेंजसलीन मथारू ने कहा है कि अनूप जलोटा ने ही उन्हें अभिनीत से वीडिय कॉल के जरिए मिलवाया है। पारस छाबड़ा के स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे के बाद दोनों की मुलाकात हुई। जसलीन ने कहा कि- मुझसे अनूप जलोटा ने कहा कि कनाडा में एक लड़का रहता है, जो मुझे बेहद पसंद करता है। अनूप जी और अभिनीत के पिता एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं।अभी हम वीडियो कॉल के जरिए काफी बातें कर रहे हैं। हम एक दूसरे को जान रहे हैं।

जसलीन के मुताबिक उनके और अभिनीत के परिवार के बीच बातचीत चल रही है। वह जब इंडिया आएगा तो अनूप जलोटा से भी मिलेगा। इसके अलावा उसे लड्डू बेहद पसंद है। वह उसके लिए जल्द ही लड्डू बनाएगी।


बकौल जसलीन- ‘हम जैसे ही इन परिस्थितियों से बाहर निकलेंगे तो वह मुंबई आएंगे और मेरे माता-पिता से मिलेंगे फिर आगे बात होगी। मैं आजकल खाना बनाना सीख रही हूं। खासकर जो अभिनीत को पसंद है वह डिश भी सीख रही हूं।

जसलीन ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। इसमें वो चूड़ा पहने और सिंदूर लगाए हुए हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि लॉकडाउन के बीच जसलीन ने शादी कर ली है।

जसलीन ने बताया, ‘मैं गाना ‘चुपके से’ सुन रही थी और इस गाने ने मुझे शादी की फील दी। मैंने इस गाने पर वो परफॉर्मेंस दी जैसा डांस मैं अपनी शादी की रात करूंगी और इस डांस वीडियो को मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यह केवल वेडिंग फील के लिए था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

8 + sixteen =

WhatsApp chat