Dream Zone 

कमल हासन और विजय सेतुपति ने लोकेश कनगराज की फ़िल्म विक्रम की शूटिंग शुरू की, और…

कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रम शुक्रवार को चेन्नई में फ्लोर पर चली गई। सेट से तस्वीरें फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गईं। फोटोज में डायरेक्टर लोकेश कनगराज कमल हासन और विजय सेतुपति के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, कमल इस परियोजना को भी नियंत्रित कर रहे हैं, जिसे एक आउट-एंड-आउट एक्शन तमाशा कहा जाता है। अभिनेता फहद फासिल के जल्द ही सेट पर शामिल होने की उम्मीद है।

विक्रम का पहला लुक, जिसे हाल ही में रिलीज़ किया गया था, में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फ़ासिल के मगशॉट थे। पोस्टर ने पात्रों को युद्ध-कठोर दिग्गजों के रूप में प्रस्तुत किया, जो रक्त और हिंसा की दृष्टि से अजनबी नहीं हैं।

फिल्म में एंटनी वर्गीस, नारायण और अर्जुन दास भी हैं। अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो फिल्म अगली गर्मियों में सिनेमाघरों में खुलेगी।

कमल हासन की इंडियन 2, इस बीच, एक साल से अधिक समय से प्रोडक्शन हेल में फंसी हुई है। और बड़े बजट की परियोजना का भाग्य अज्ञात रहता है।

विजय सेतुपति की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। उनकी फिल्में तुगलक दरबार और लाबम के ओटीटी मार्ग पर चलने की उम्मीद है। वह निर्देशक विग्नेश सिवन की आगामी रोमांटिक कॉमेडी काथु वकुला रेंडु काधल, वेट्री मारन की राजनीतिक थ्रिलर विदुथलाई और संतोष सिवन की हिंदी फिल्म मुंबईकर का भी हिस्सा हैं।

इस बीच, फहद फासिल, अपनी नवीनतम फिल्म मलिक के लिए मिल रही शानदार समीक्षाओं के आधार पर काम कर रहे हैं। महेश नारायणन द्वारा लिखित और निर्देशित, गैंगस्टर फिल्म का प्रीमियर 15 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 × four =

WhatsApp chat