रिया पर कसा सीबीआई और ईडी का शिकंजा, रिया समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज, कौन है…

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एजेंसी की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इन सभी लोगों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

सीबीआई की तरफ से इससे पहले कहा गया था, ‘भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन पाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं।’ एजेंसी के मुताबिक बिहार पुलिस से टच में रहने के साथ ही सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। सीबीआई ऑफिशियल के मुताबिक यह FIR जल्द ही एजेंसी वेबसाइट पर अपलोड भी कर दी जाएगी।

महाराष्ट्र सरकार ने केस सीबीआई को देने पर आपत्ति जताई थी। इस पूरे मामले पर महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि बिहार में इलेक्शन आने वाले हैं ऐसे में सुशांत के केस को पॉलिटिकल रूप दिया जा रहा है। वहीं आदित्य ठाकरे ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा था कि महाराष्ट्र सरकार कोविड-19 से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है और जो लोग संभवत: एमवीए (महाराष्ट्र विकास अगाडी) की लोकप्रियता से जल रहे हैं उन्होंने सुशांत की मौत के मामले में गंदी राजनीति शुरू कर दी है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रिया ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था, ‘मेरा न्यायपालिका और भगवान पर पूरा भरोसा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि न्याय मिलेगा, भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में तमाम भद्दी और भयानक बातें कही जा रही हों। लेकिन मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मामला कोर्ट में है इसलिए अपने वकीलों के सुझाव अनुसार मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहूंगी। सत्यमेव जयते…सच्चाई की जीत होगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

sixteen + eight =

WhatsApp chat