28 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘सड़क 2’ का पहला गाना हुआ रिलीज और फिर हुई ..like की बौछार, इसी से फ़िल्म…

रिलीज होने जा रही फिल्म ‘सड़क 2 (Sadak 2)’ का गाना ‘तुम से ही’ रिलीज हो गया है. ट्रेलर के बाद एक बार फिर इस गाने को लोगों की नाराजगी का शिकार होना पड़ रहा है. इस गाने को 6 लाख 57 हजार लोगों ने लाइक और 1 करोड़ 10 लाख लोगों ने डिसलाइक किया है।

यह गाना आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदारों को करीब से जानने का मौका देता है. लेकिन एक हद तक इस गाने का वीडिया निराश करने वाला है. क्योंकि यहां आदित्य रॉय कपूर का किरदार एक बार फिर रिपीट होता नजर आ रहा है।

‘तुम से ही’ में आदित्य रॉय कपूर एक परेशान गायक के रूप में हैं. जो कि ‘आशिकी 2’ में शराब पीते हुए नजर आया था लेकिन इस गाने में वह अकेलेपन से निपट रहा है. जैसे राहुल जयकर ने ‘आशिकी 2’ में प्रेमी को प्रेमिका आरोही से दूर बनाए रखा, वैसे ही ‘सड़क 2’ में वह प्रेमिका अराया से दूरी बनाए हुए है।

शब्बीर अहमद द्वारा लिखित और रोमांटिक सॉन्ग के हिटमेकर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) के कंपोजिशन वाले इस गाने को अंकित तिवारी और लीना ने अपनी आवाज दी है. आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ अंकित तिवारी का यह तीसरा गाना होगा।

महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ का ट्रेलर यूट्यूब पर लॉन्च होने के बाद अब तक 11 मिलियन से भी अधिक डिसलाइक्स मिले हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक की घोषणा के बाद से ट्विटर पर #BoycottSadak2 भी ट्रेंड कर रहा है. यह फिल्म 1991 की हिट ‘सड़क’ का सीक्वल है. महेश भट्ट ने करीब दो दशक बाद वापसी की है. फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट ने भी अभिनय किया है. यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × one =

WhatsApp chat